ताजा समाचार

इस गैज़ेट में एक गड़बड़ी थी.

 

30 मई, 2009

सांसद ने क्षतिग्रस्त पीपा पुल का जायजा लिया

कोसी की जनता ने शनिवार को एक बार फ़िर नवगछिया दौरे पर आए सांसद शाहनवाज हुसैन को विजय घाट पर पक्का पुल बनवाने की घोषणा कीओर उनका ध्यान आकृष्ट कराया। राजग नेताओं व प्रशासनिक अमलों के साथ सांसद ने कोसी के तेज बहाव में क्षतिग्रस्त पीपा पुल का भी जायजा लिया। इस दौरान वे कोसी क्षेत्र की एक बड़ी आबादी के आवागमन संबंधी समस्या से रू-ब-रू हुए। विजय घाट पर मौजूद ग्रामीणों को आश्वस्त किया की हर कीमत पर विजय घाट पर पक्का पुल बनेगा। सांसद ने बताया कि पक्का पुल का डीपीआर तैयार हो चुका है। कई करोड़ की लागत से पक्का पुल बनेगा। आवश्यक प्रशासनिक प्रक्रिया पूरी करने के बाद प्रस्ताव को स्वीकृति के लिए नाबार्ड के पास भेजे जाने की तैयारी चल रही है।
लोगों ने उनसे विजय घाट पर नाव परिचालन में अधिक किराया वसूली की शिकायत करते हुए कहा कि ऐसी व्यवस्था होनी चाहिए की लोगों को नाव से यात्रा करने में उचित भाड़ा लगे। सांसद से लोगों ने पीपा पुल बंद होने के बाद इलाके में छिनतई की घटनाओं में हुई वृद्धि पर भी अंकुश लगाने का अनुरोध किया।
इसके पूर्व सांसद ने खरीक प्रखंड के काजी कौरेया व बड़ी अठगामा में गंगा नदी पर चल रहे कटाव निरोधी कार्य की प्रगति का आकलन करते हुए कार्य की रफ्तार तेज करने का निर्देश संवेदक व कार्यपालक अभियंता को दिया। इस दौरान उनके साथ भाजपा जिलाध्यक्ष सुभाष साहू, जद यू जिलाध्यक्ष वीरेन्द्र सिंह, जिला मंत्री अजय चौधरी, सांसद प्रवक्ता मृणाल शेखर, जदयू के राज्य परिषद सदस्य विमलदेव राय, नगर अध्यक्ष ज्ञानसक कुमार, एसडीओ कपिलदेव महतो,गुलाब सिंह, मुकेश राणा, मो। नईम, वार्ड पार्षद विनोद मंडल, पूर्व जिलाध्यक्ष सुरेश भगत सहित बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता व आम लोग मौजूद थे।

ध्यान दें

प्रकाशित समाचारों पर आप अपनी राय या टिपण्णी भी भेज सकते हैं , हर समाचार के नीचे टिपण्णी पर क्लिक कर के .

घूमता कैमरा

लोकप्रिय समाचार

इस गैज़ेट में एक गड़बड़ी थी.