30 जुलाई, 2010

राहुल महाजन और‍ डिंपी में दरार

कोलकाता की मॉडल डिम्पी गांगुली अपने पति और भाजपा नेता दिवंगत प्रमोद महाजन के बेटे राहुल महाजन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए उन्हें छोड़कर चली गई हैं। दोनों की शादी को अभी चार महीने ही हुए हैं।
Dimpi and Rahul
डिम्पी ने राहुल से इमेजिन टीवी के अत्यधिक लोकप्रिय शो ‘राहुल दुल्हनिया ले जाएगा’ में शादी की थी।
22 वर्षीय मॉडल ने एक टीवी चैनल को बताया कि राहुल ने मेरे फोन पर आए एक संदेश का मतलब जानने के लिए मुझे जगाने के बाद गुरुवार की सुबह मेरी पिटाई की। जब मैंने उससे सोने को कहा तो वह गुस्से से आग बबूला हो गया और मुझ पर प्रहार करना शुरू कर दिया। उसने मुझे लात घूँसों से पीटा और मुझे बाल पकड़कर खींचा।

Sewata and Rahul
राहुल की टिप्पणी जानने के लिए उनसे फोन पर संपर्क नहीं हो पाया। यह दूसरी बार है जब मादक पदार्थ सेवन के आरोपी रह चुके राहुल पर घरेलू हिंसा का आरोप लगा है।
उनके बचपन की मित्र उनकी पहली पत्नी श्वेतासिंह ने उन पर शारीरिक प्रताड़ना का आरोप लगाया था। दोनों के बीच 2008 में तलाक हो गया था। इसके बाद राहुल कलर्स चैनल के रीयलिटी शो ‘बिग बॉस’ में आए और शो की सह प्रतियोगियों मोनिका बेदी तथा पायल रोहतगी से करीबी को लेकर खूब सुखिर्यों में रहे।
वैसे रोहतगी ने भी राहुल पर यह कहकर प्रताड़ना का आरोप लगाया है कि वह उन्हें फोन कर एक और मौका देने की बात कह रहा है। रोहतगी ने कहा कि अब मैं और प्रताड़ित नहीं होना चाहती। मैं उससे बात नहीं करना चाहती। वह एक शादीशुदा व्यक्ति है।
राहुल और डिम्पी की शादी के समारोह में मौजूद रहे वरिष्ठ भाजपा नेता और प्रमोद महाजन के करीबी रह चुके प्रताप अशर ने यह कहकर विवाद में पड़ने से इंकार किया कि उन्हें कोई जानकारी नहीं है।

ध्यान दें

प्रकाशित समाचारों पर आप अपनी राय या टिपण्णी भी भेज सकते हैं , हर समाचार के नीचे टिपण्णी पर क्लिक कर के .

लोकप्रिय समाचार