ताजा समाचार

इस गैज़ेट में एक गड़बड़ी थी.

 

30 सितंबर, 2009

वेस्‍टइंडीज का पांचवां विकेट भी गिरा

27 रन के स्‍कोर पर वेस्‍टइंडीज का तीसरा विकेट गिर चुका है. आशीष नेहरा ने पॉवेल और स्मिथ को आउट कर भारत को ये दोनों सफलता दिलाई. नेहरा ने पहले पॉवेल को 5 रन के स्‍कोर पर चलता कर दिया. उसके बाद उसी ओवर में स्मिथ को भी पवेलियन का रास्‍ता दिया दिया. स्मिथ ने 21 रन बनाए.

प्रवीण कुमार ने भारत को शुरुआती सफलता दिलाई. वेस्‍टइंडीज के सलामी बल्‍लेबाज एडीएस फ्लेचर बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए. चुप्रवीण कुमार की गेंद पर राहुल द्रविड़ ने फ्लेचर का कैच लपका.

चैंपियंस ट्रॉफी के भारत और वेस्‍टइंडीज के बीच होने वाले मैच में भारत ने टॉस जीतकर वेस्‍टइंडीज को पहले बल्‍लेबाजी के लिए आमंत्रित किया है. भारत की टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में पहुंचने की संभावनाएं काफी कम है. अगर पाकिस्‍तान ने ऑस्‍ट्रेलिया को हरा दिया और फिर भारत ने वेस्‍टइंडीज को हरा दिया तब भारत के लिए कुछ संभावना हो सकती है.

दूसरी ओर भारतीय टीम के लिए बहुत बुरी खबर है. मास्‍टर ब्‍लास्‍टर सचिन तेंदुलकर इस मैच में नहीं खेलेंगे. उनकी जगह दिनेश कार्तिक को टीम में मैका मिला है. दूसरी ओर तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा भी यह मैच नहीं खे सकेंगे. ईशांत की जगह अभिषेक नायर को टीम में शामिल किया गया है. कहा जा रहा है कि फूड प्‍वाइजनिंग के कारण हुए दोनों खिलाडि़यों को टीम से बाहर होना पड़ा है.

ध्यान दें

प्रकाशित समाचारों पर आप अपनी राय या टिपण्णी भी भेज सकते हैं , हर समाचार के नीचे टिपण्णी पर क्लिक कर के .

घूमता कैमरा

लोकप्रिय समाचार

इस गैज़ेट में एक गड़बड़ी थी.