ताजा समाचार

इस गैज़ेट में एक गड़बड़ी थी.

 

30 सितंबर, 2009

ऑस्‍ट्रेलिया के सामने 206 रन का लक्ष्‍य

चैंपियंस ट्रॉफी के निर्णायक मैच में पाकिस्‍तान ने ऑस्‍ट्रेलिया के सामने जीत के लिए 206 रन का लक्ष्‍य रखा है. पाकिस्‍तान ने निर्धारित 50 ओवरों में 6 विकेट खोकर 205 रन बनाए.

इस मैच में ऑस्‍ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पाकिस्‍तान को पहले बल्‍लेबाजी करने के लिए आमंत्रि‍त किया. पाकिस्‍तान की ओर से कामरान अकमल और शाहिद अफरीदी ने पारी की शुरुआत की. हालांकि पाकिस्‍तानी पारी की शुरुआत कुछ खास नहीं रही और केवल 30 रन के स्‍कोर पर उसका पहला विकेट अफरीदी के रूप में गिरा. अफरीदी ने 15 रन बनाए.

अफरीदी के आउट होने के बाद अकमल का साथ देने यूनुस खान मैदन में उतरे. लेकिन दोनों की साझेदारी ज्‍यादा लंबी नहीं हो सकी. पाकिस्‍तान का दूसरा विकेट कामरान के रूप में गिरा. 44 रन बनाकर कामरा वाटसन के शिकार बने. तीसरे विकेट के रूप में पाक ने यूनिस खान का विकेट खोया. यूनिस 18 रन बनाकर होप्‍स के शिकार बने. पाकिस्‍तान का चौथा विकेट शोएब मलिक के रूप में गिरा मलिक 27 रन बनाकर जॉनसन के शिकार बने.

पाकिस्‍तानी बल्‍लेबाजों ने हालांकि पूरे 50 ओवर तब बल्‍लेबाजी की लेकिन बड़ा स्‍कोर खड़ा नहीं कर सके. ऑस्‍ट्रेलिया की ओर से मिशेल जॉनसन और शेन वाटसन ने दो दो विकेट चटकाए जबकि ब्रेट ली और जेम्‍स होप्‍स को एक एक विकेट से संतोष करना पड़ा.

ध्यान दें

प्रकाशित समाचारों पर आप अपनी राय या टिपण्णी भी भेज सकते हैं , हर समाचार के नीचे टिपण्णी पर क्लिक कर के .

घूमता कैमरा

लोकप्रिय समाचार

इस गैज़ेट में एक गड़बड़ी थी.