ताजा समाचार

इस गैज़ेट में एक गड़बड़ी थी.

 

24 अप्रैल, 2009

क्षेत्र के विकास के लिए राजग गठबंधन को वोट दें -मोदी


चालीस महीने पहले जिस तरह आपने बिहार में एनडीऐ की सरकार बनायी थी उसी तरह से अब दिल्ली में भी एनडीऐ की सरकार बनाना है। हमारा एक ही नेता है - लाल कृष्ण अडवानी। युपीऐ में एक दर्जन लोग पीएम् बनने लिए सिविल वार कर रहे हैं । जिनमें से कुछ का तो एम् पी बनने का भी ठिकाना नहीं है , लेकिन वे पीएम् बनने का सपना पाल रहे हैं।
उपरोक्त बातें बिहार सरकार के उप मुख्यमंत्री सुशिल कुमार मोदी ने भागलपुर लोकसभा क्षेत्र के खरीक प्रखंड अंतर्गत हाई स्कूल मैदान में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कही। इसके साथ ही उन्हों ने यह भी कहा की जिनके कारन पन्द्रह साल में बिहार को जितना निचे जाना था चला गया। अब पी एम् बनेंगे तो देश कहाँ जाएगा । व्यापारी, ठेकेदार, विद्यार्थी सब बिहार छोड़ कर बाहर जाने लग गए थे। सडकों को गड्ढों में बदल डाला। बिजली की जगह लालटेन युग में पहुँचा दिया। विद्यार्थी को कलम में स्याही भरने के बजाय लाठी में तेल पिलाना सिखा दिया। और तो और अन्य राज्यों में बिहारिओं का अपमान होता रहा, बिहारी मार खाते रहे और वे चुपचाप देखते रहे।
इसके अलावे उनके शासन काल में अलकतरा, चारा इत्यादि कई तरह के घोटाले हुए, नर संहार होते रहे लेकिन हमारी सरकार में कोई घोटाला, दंगा,नर संहार या कोई तनाव भी नहीं हुआ। सभी को सम्मान मिला।
बिहार के विकास की चर्चा करते हुए मोदी ने बताया की पन्द्रह साल में जहाँ पचीस हजार करोड़ ही खर्च किया गया था वहां नीतिश सरकार ने चालीस महीने में पैतिश हजार करोड़ विकाश के नाम पर खर्च किया है। फैशाला आपके हाथों में है। आप को अपना भविष्य कैसा बनाना है।
इस सभा को मोदी के अलावे बिहार सरकार के सहकारिता मंत्री गिरिराज किशोर सिंह सहित दर्जनों क्षेत्रीय नेताओं ने भी संबोधित करते हुए शाहनवाज हुसैन को भागलपुर क्षेत्र से अप्रत्यासित मतों से जिताने की अपील की।

ध्यान दें

प्रकाशित समाचारों पर आप अपनी राय या टिपण्णी भी भेज सकते हैं , हर समाचार के नीचे टिपण्णी पर क्लिक कर के .

घूमता कैमरा

लोकप्रिय समाचार

इस गैज़ेट में एक गड़बड़ी थी.