19 अप्रैल, 2009

मेरा जीवन समाज सेवा के लिए समर्पित : डा. एनके यादव

निर्दलीय प्रत्याशी डा.एन.के. यादव अपने समर्थकों के साथ कहलगांव विधानसभा क्षेत्र के घोघा बाजार, धनैरा, विक्रमपुर, खड़हरा, रामपुर, एकचारी, कोदवार, उदयरामपुर, गोपालपुर, खवाशपुर, जानीडीह, सौरकैरिया आदि गांव में घुम-घुम कर ग्रामीण मतदाताओं से आर्शीवाद मांगा और अपने चुनाव चिन्ह कैंची छाप पर बटन दबाकर भारी मतों से विजय बनाने की अपील की। डा. एन.के.यादव ने कहा कि मेरा जीवन समाज सेवा के लिए समर्पित है, मैं आप के बीच वोट मांगने नेता के रुप में नहीं बल्कि बेटा के हैसियत से आया हूं। मुझे भागलपुर की मिट्टी से बेपनाह प्यार है। यहां के सम्मान की लड़ाई में मरते दम तक लडूंगा। आप मुझे साथ दें हम क्षेत्र के मूलभूत समस्याओं से निजात दिलाकर दम लूंगा। दूसरी तरफ गोपालपुर विधान सभा क्षेत्र के विभिन्न गांवों का दौरा कर इस्माईलपुर प्रमुख गुलचरण मंडल, विजय कुमार मंडल, ने डा. यादव के लिए वोट मांगा और कैंची छाप पर बटन दबाकर भारी मतों से विजय दिलाकर लोकसभा भेजने का आह्वान किया। मीडिया प्रभारी सह प्रवक्ता अरुण कुमार यादव ने अपने समर्थकों के साथ बिहपुर विधान सभा क्षेत्र के विभिन्न गांवों में जनसंपर्क कर डा. यादव के लिए वोट मांगा।

ध्यान दें

प्रकाशित समाचारों पर आप अपनी राय या टिपण्णी भी भेज सकते हैं , हर समाचार के नीचे टिपण्णी पर क्लिक कर के .

लोकप्रिय समाचार