ताजा समाचार

इस गैज़ेट में एक गड़बड़ी थी.

 

30 अप्रैल, 2012

नपुर तलवार को आज मिलेगी जमानत या जेल

गाजियाबाद। देश के बहुचर्चित आरुषि-हेमराज हत्याकांड में नपुर तलवार के लिए आज का दिन बेहद अहम है। सुप्रीम कोर्ट ने नूपुर तलवार को गाजियाबाद की विशेष सीबीआई अदालत में आज पेश होने का आदेश दिया है। अदालत के आदेश के बाद नूपुर के जेल जाने की आशंका बढ़ गई है। अब से थोड़ी देर पहले नूपुर अपने पति राजेश तलवार के साथ गाजियाबाद के लिए निकल चुकी हैं।
सुप्रीम कोर्ट ने 30 अप्रैल यानि आज नूपुर तलवार को गाजियाबाद की विशेष सीबीआई कोर्ट के सामने पेश होने का आदेश दिया है। जिसके बाद हो सकता है कि सीबीआई नूपुर को गिरफ्तार कर ले। या फिर सीबीआई कोर्ट नूपुर को न्यायिक हिरासत में भेज दे। नूपुर के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने 11 अप्रैल को गैर जमानती वारंट जारी किया था लेकिन नूपुर अब तक कानूनी दांव पेंच का सहारा लेकर गिरफ्तारी से बचती रही हैं।
अगर आज नूपुर जेल जाती हैं तो उन्हें जमानत मिलना भी आसान नहीं होगा। कानूनन उन्हें जमानत की अर्जी सत्र न्यायालय में दाखिल करनी होगी, और इसमें काफी समय लग सकता है।
बता दें कि 15 और 16 मई 2008 की रात नोएडा में तलवार परिवार के घर पर आरुषि और उनके नौकर हेमराज की हत्या कर दी गई थी। फिलहाल शक के दायरे में आरुषि के माता-पिता राजेश और नूपुर तलवार हैं। गाजियाबाद की विशेष अदालत ने नुपुर तलवार को बतौर आरोपी कोर्ट में हाजिर होने का आदेश दिया था।

ध्यान दें

प्रकाशित समाचारों पर आप अपनी राय या टिपण्णी भी भेज सकते हैं , हर समाचार के नीचे टिपण्णी पर क्लिक कर के .

घूमता कैमरा

लोकप्रिय समाचार

इस गैज़ेट में एक गड़बड़ी थी.