ताजा समाचार

इस गैज़ेट में एक गड़बड़ी थी.

 

01 फ़रवरी, 2010

डॉक्टर्स रिलेटेड हर जानकारी साइट पर

क्या आप बीमार हैं और ट्रीटमेंट करा के हार चुके हैं? नये डॉक्टर की तलाश में हैं, या फिर पहली बार आप डॉक्टर के पास जाना चाहते हैं, तो घबराए नहीं। आज के हाइटेक युग में आप यह सुविधा घर बैठे हासिल कर सकते हैं। बस आपको एक क्लिक करने की देर है। यानि वेबसाइट पर सब कुछ उपलब्ध है।

वेबसाइट पर डॉक्टर्स ही नहीं, उनसे जुड़ी तमाम महत्वपूर्ण जानकारियां भी मिल जाएंगी। कहें तो साइट से उनकी डिग्री, फीस और शेड्यूल के बारे में भी जानकारी हासिल कर सकते हैं। इसके लिए आपको www.inspectclinic.weebly.com को खंगालना होगा। फिर तो डॉक्टर्स व उनसे जुड़ी सारी जानकारियां मिल जाएंगी। मसलन आप हार्ट प्राब्लम के इलाज के लिए कार्डियोलॉजी को ढूंढ़ रहे हैं तो कार्डियोलॉजी के ऑप्शन पर क्लिक करना होगा। यहां तक कि बेवसाइट पर डॉक्टर खुद अपना प्रोफाइल भी अपडेट कर सकते हैं और ब्लॉग पर अपना अनुभव भी डाल सकते हैं।

नाखुश हैं तो करें कंप्लेन

सबसे खास बात यह कि अगर आप डॉक्टर के इलाज से नाखुश हैं तो यहां कंप्लेन भी कर सकते हैं।हां, इसके लिए आपको अपना फोन नंबर और ईमेल आईडी डालना होगा। यह भी बताना होगा कि कहां पर डॉक्टर ने गलती की है। इस संबंध में वेबसाइट से जुड़े अमृत कहते हैं कि साइट में इंडिया के महत्वपूर्ण डॉक्टर्स व हॉस्पीटल के भी लिंक दिए गए हैं, जिन्हें नेट यूज करने में प्राब्लम होती है, उसके लिए हेल्प लाइन नंबर भी दिया गया है, जिससे और भी रिलेटेड जानकारी ले सकते हैं।

ध्यान दें

प्रकाशित समाचारों पर आप अपनी राय या टिपण्णी भी भेज सकते हैं , हर समाचार के नीचे टिपण्णी पर क्लिक कर के .

घूमता कैमरा

लोकप्रिय समाचार

इस गैज़ेट में एक गड़बड़ी थी.