ताजा समाचार

इस गैज़ेट में एक गड़बड़ी थी.

 

07 जून, 2012

कांग्रेस MLA की बनी अश्लील CD, केस दर्ज

पूर्व कैबिनेट मंत्री महिपाल मदेरणा और भंवरी देवी के सीडी कांड के बाद राजस्थान में एक और अश्लील सीडी के चलते भूचाल गया है। बाड़मेर के कांग्रेस विधायक ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि अश्लील सीडी के नाम पर उन्हें ब्लैकमेल किया जा रहा है। सीडी का नाम सुनते ही गहलोत सरकार के कान खड़े हो गए हैं।

सूत्रों के मुताबिक खुफिया एजेंसियों से सरकार ने जानकारी मांगी है। गहलोत राज में अश्लील सीडी का खेल जारी है। बाड़मेर से कांग्रेस के विधायक कांग्रेस विधायक मेवाराम जैन के मुताबिक उन्हें लगातार धमकियां मिल रही हैं कि अगर 10 लाख रुपये नहीं दिए तो उनकी अश्लील सीडी सार्वजनिक कर दी जाएगी। विधायक बुधवार रात भागे-भागे कोतवाली पहुंचे और स्थानीय अखबार से जुड़े 3 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक विधायक की शिकायत के बाद मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। इस मामले में जांच चल रही है। वहीं गहलोत सरकार सकते में आ गई है। सूत्रों के मुताबिक खुफिया विभाग को सीडी से जुड़ी सारी जानकारी इकट्ठा करने को कहा गया है, लेकिन मुख्यमंत्री फिलहाल इस मामले में कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।

कांग्रेस विधायक की अश्लील सीडी को लेकर राजस्थान में सियासी पारा चढ़ गया है। अश्लील सीडी से घबराए कुछ विधायकों ने मुख्यमंत्री से मिलने के लिए जयपुर में डेरा डाल दिया है। सरकार और कांग्रेस की परेशानी ये है कि सीडी को लेकर सामने आ रहे सभी नाम फिर कांग्रेस से जुड़े हैं।

ध्यान दें

प्रकाशित समाचारों पर आप अपनी राय या टिपण्णी भी भेज सकते हैं , हर समाचार के नीचे टिपण्णी पर क्लिक कर के .

घूमता कैमरा

लोकप्रिय समाचार

इस गैज़ेट में एक गड़बड़ी थी.