ताजा समाचार

इस गैज़ेट में एक गड़बड़ी थी.

 

10 फ़रवरी, 2010

युवराज नहीं मनाएँगे वेलेंटाइन डे

चोट के कारण टीम इंडिया से बाहर चल रहे हरफनमौला क्रिकेट खिलाडी युवराज सिंह किसी के साथ डेटिंग भी नहीं कर रहे हैं, इसलिए इस साल वह वेलेंटाइन-डे भी नहीं मनाएँगे।

भारतीय क्रिकेट टीम के प्रायोजक सहारा परिवार की ओर से आयोजित सामूहिक विवाह समारोह तथा शकुंतला मिश्रा मूक बधिर क्रिकेट में शामिल होने आए होने के लिए लखनऊ आए हुए थे। यहाँ पर 101 कन्याओं का सामुहिक विवाह समारोह आयोजित किया गया था। शादी में जिस तरह बराती और घराती साफा बाँधे रहते हैं, उसी तर्ज पर युवराज भी गुलाबी साफा पहने थे।

बाद में युवराज मीडिया से मुखातिब हुए और संवाददाताओं ने उन पर शादी के बाउंसर फेंकने शुरू किए। युवराज ने कहा कि मैं इतने सारे मंडप देखकर घबरा गया हूँ। जहाँ तक मेरी शादी के बारे में आप पूछेंगे तो बता दूँ कि इसकी फिलहाल दूर-दूर तक संभावना नजर नहीं आ रही है।

युवराज ने कहा कि अभी शादी का कोई इरादा नहीं है तथा किसी के साथ उनकी डेटिंग भी नहीं चल रही है, लिहाजा वह इस साल वेलेंटाइन-डे नहीं मना रहे हैं।

उन्होंने कहा कि वह अभी अकेले हैं इसलिए वेलेंटाइन-डे मनाने का सवाल नहीं है। वह 14 फरवरी को वेलेंटाइन-डे अकेले ही गुजारेंगे। हालाँकि युवराज ने युवाओं से कहा - 'जिससे प्यार करते हो, उसे फूल दो और प्यार करो।'

उन्होंने बॉलीवुड अभिनेता शाहरूख खान की फिल्म 'माई नेम इज खान' की पूरी सफलता की भी कामना की।

ध्यान दें

प्रकाशित समाचारों पर आप अपनी राय या टिपण्णी भी भेज सकते हैं , हर समाचार के नीचे टिपण्णी पर क्लिक कर के .

घूमता कैमरा

लोकप्रिय समाचार

इस गैज़ेट में एक गड़बड़ी थी.