ताजा समाचार

इस गैज़ेट में एक गड़बड़ी थी.

 

11 जनवरी, 2010

शरद पवार इस्तीफा दें-भाजपा

नई दिल्ली। भाजपा ने कृषिमंत्री शरद पवार के इस्तीफे की माँग करते हुए सोमवार को कहा कि एक ओर वे भविष्यवाणी कर रहे हैं कि चीनी के दाम अगले तीन साल में और बढ़ेंगे, लेकिन मंहगाई नियंत्रण करने के सवाल पर कहते हैं कि वे कोई ज्योतिषी नहीं हैं।

पार्टी प्रवक्ता राजीव प्रताप रूड़ी ने कहा कि सुनने में आया है कि मूल्य संबंधी कैबिनेट कमेटी की बैठक में प्रधानमंत्री मनमोहनसिंह ने पवार को काफी फटकार लगाई है, लेकिन देश को इससे मतलब नहीं है कि वे अपने मंत्री को फटकारते हैं या नहीं, आम आदमी तो केवल यह चाहता है कि आवश्यक वस्तुओं के दाम तुरंत काबू में हों।

उन्होंने पवार के इस बयान को ‘संवेदनहीन’ बताया कि वे कोई ज्योतिषी नहीं हैं, जो यह बता सकें कि महँगाई कब रुकेगी। ऐसा संवेदनहीन बयान देने के लिए प्रधानमंत्री को उन्हें फटकारने की बजाय उनसे तुरंत इस्तीफा लेना चाहिए।

भाजपा के अन्य प्रवक्ता प्रकाश जावड़ेकर ने मुंबई में कहा कि पवार अगर ज्योतिषी नहीं हैं तो उन्हें यह ज्ञात कैसे हो गया कि चीनी के दाम अगले तीन साल में और बढ़ेंगे? रूड़ी ने व्यंग्य में कहा कि पवार तो ज्योतिषी नहीं हैं, लेकिन प्रधानमंत्री तो दुनिया के जाने-माने अर्थशास्त्रियों में से एक हैं, इसलिए वही बता दें कि महँगाई कब तक काबू होगी। या फिर ‘आम आदमी की नब्ज' पहचानने वाली कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गाँधी ही इस बारे में कुछ बताएँ।

ध्यान दें

प्रकाशित समाचारों पर आप अपनी राय या टिपण्णी भी भेज सकते हैं , हर समाचार के नीचे टिपण्णी पर क्लिक कर के .

घूमता कैमरा

लोकप्रिय समाचार

इस गैज़ेट में एक गड़बड़ी थी.