17 सितंबर, 2009

अब नजरें जापान ओपन पर: ज्वाला


भारत की मशहूर युगल बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा चीनी ताइपे में मिली खिताबी जीत को भुला चुकी हैं और अब उनकी नजरें अगले सप्ताह शुरू हो रहे जापान ओपन पर टिकी है।

मिश्रित युगल में दुनिया की सातवें नंबर की जोड़ी ज्वाला और वी दीजू ने पिछले महीने चीनी ताइपे ग्रां प्री गोल्ड जीता था लेकिन इस हैदराबादी बाला का कहना है कि जीत का खुमार उन पर से उतर चुका है और उनकी नजरें 22 सितंबर से शुरू हो रहे जापान ओपन पर हैं। ज्वाला ने कहा, 'चीनी ताइपे की जीत अब बीती बात हो चुकी है। मैं उसे भूल चुकी हूं। वह अच्छा अनुभव था जिससे हमारा आत्मविश्वास बढ़ा लेकिन जापान ओपन बड़ा टूर्नामेंट है और इसके लिए नए सिरे से तैयारी की है।'

ताइवान में जीत के बाद दीजू और ज्वाला जापान ओपन में उतर रहे हैं लेकिन उन्होंने अपने लिए कोई लक्ष्य निर्धारित नहीं किया है। ज्वाला ने कहा, 'मैं कभी अपने लिए लक्ष्य तय नहीं करती। मेरा इसमें भरोसा नहीं है। हमने कड़ी मेहनत की है और टूर्नामेंट के लिए तैयार हैं। मैं बस लगातार अच्छा खेलना चाहती हूं। हारने पर भी मुझे यह अहसास नहीं होना चाहिए कि हमने अच्छा नहीं खेला।'

ध्यान दें

प्रकाशित समाचारों पर आप अपनी राय या टिपण्णी भी भेज सकते हैं , हर समाचार के नीचे टिपण्णी पर क्लिक कर के .

लोकप्रिय समाचार