ताजा समाचार

इस गैज़ेट में एक गड़बड़ी थी.

 

29 सितंबर, 2009

भारत-ऑस्‍ट्रेलिया मैच बारिश के कारण रद्द

भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच चैंपियंस ट्रॉफी का मैच तेज बारिश की वजह से रद्द कर दिया गया है. सेंचुरियन में लगातार हो रही तेज बारिश के कारण अंतत: मैच को रद्द करना पड़ा. मैच रद्द होने के बाद दोनों ही टीमों को एक एक अंक दे दिए गए.

बारिश की वजह से मैच को रोके जाने के समय ऑस्ट्रेलिया ने 42.4 ओवर में चार विकेट खोकर 234 रन बना लिये थे. चौथा विकेट हसी के रूप में गिरा. हसी ने वनडे के अनुरूप बल्लेबाजी करते हुए 65 गेंदों में 67 रन बनाए. पोंटिंग को गंभीर ने रन आउट कर दिया. पोंटिंग ने 65 रनों की बेहतरीन पारी खेली. पैन ने 56 रनों की पारी खेली. आरंभ में वाटसन बिना खाता खोले वापस चले गए.

इस मैच में ऑस्‍ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्‍लेबाजी करने का निर्णय लिया. सेंचुरियन में खेला जा रहा यह मैच भारत के लिए करो या मरो जैसा था लेकिन अब ज‍बकि दोनों टीमों को एक एक अंक दे दिए गए हैं तो यह कहना मुश्किल है कि भारत अब अगले दौर में पहुंचेगा या नहीं.

भारत अपना पहला मैच प‍ाकिस्‍तान से हार चुका है. इस मैच के लिए भारतीय टीम में दो पिरवर्तन किए गए हैं. यूसुफ पठान और आरपी सिंह की जगह अमित मिश्रा और प्रवीण कुमार को टीम में शामिल किया गया है.

ध्यान दें

प्रकाशित समाचारों पर आप अपनी राय या टिपण्णी भी भेज सकते हैं , हर समाचार के नीचे टिपण्णी पर क्लिक कर के .

घूमता कैमरा

लोकप्रिय समाचार

इस गैज़ेट में एक गड़बड़ी थी.