22 सितंबर, 2009

राखी के बाद राहुल का स्वयंवर

रियलिटी शो बिग बास-2 से सुर्खियों में रहे राहुल महाजन अब एक और टीवी शो में अपने लिए दुल्हन खोजेंगे। भाजपा के दिवंगत नेता प्रमोद महाजन के बेटे राहुल ने स्पष्ट किया कि परिवार बसाने के बाद वह राजनीति के मैदान में भी कदम रखेंगे। एनडीटीवी इमेजिन चैनल पर राखी का स्वयंवर के बाद अब स्वयंवर-2 के तहत आरडीएलजे-राहुल दुल्हनिया ले जाएंगे शो शुरू होगा। 30 एपीसोड वाले इस रियलिटी शो में राहुल की दुल्हन बनने के लिए देश भर से 16 सुंदरियां हिस्सा लेंगी। शो इस साल दिसंबर में शुरू होगा। राजधानी में कार्यक्रम की लांचिंग के मौके पर मीडिया से मुखातिब राहुल ने कहा, जीवन में आए कई उतार-चढ़ाव के बाद अब मैं नए सिरे से जिंदगी शुरू करना चाहते हूं। मैं शादी करके परिवार बसाना चाहता हूं। पहली पत्नी श्वेता के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने केवल इतना कहा, वह आज भी मेरी दोस्त है। बहन पूनम महाजन के महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव लड़ने के सवाल पर राहुल ने कहा, मैं उसके लिए चुनाव प्रचार करूंगा। खुद के राजनीति में आने के बारे में राहुल ने कहा, 2014 में होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले परिवार बसाकर मैं सामाजिक और आर्थिक तौर पर स्थिरता हासिल कर लूंगा। इसके बाद राजनीति में कदम रखूंगा।

ध्यान दें

प्रकाशित समाचारों पर आप अपनी राय या टिपण्णी भी भेज सकते हैं , हर समाचार के नीचे टिपण्णी पर क्लिक कर के .

लोकप्रिय समाचार