इस गैज़ेट में एक त्रुटि थी.
इस गैज़ेट में एक त्रुटि थी.

 

26 मार्च, 2013

पति ने दिनदहाड़े मेट्रो स्टेशन पर बीवी को मारी गोली

दिल्ली के कड़कड़डूमा मेट्रो स्टेशन परिसर में दिनदहाड़े फायरिंग कर एक महिला की हत्या कर दी। हमलावर ने सरेआम बाप-बेटी पर गोली चलाई थी। पुलिस ने हमलावर को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस के मुताबिक हत्या करने वाला महिला का पति था और ये हत्या पारिवारिक झगड़े में हुई। घायल ससुर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
सीआईएसएफ के अधिकारी ने बताया कि गोलीबारी की यह घटना दोपहर 12.10 बजे कड़कड़डुमा मेट्रो स्टेशन परिसर के बाहर घटी। अधिकारी ने बताया कि घटना में मृत महिला, दीप्ति और उसके 55 वर्षीय पिता बिशन दास पर पीछे से गोली चलाई गई।
बिशन दास का हेडगेवार आरोग्य संस्थान अस्पताल में इलाज चल रहा है। गोली लगने के बाद दीप्ति को दीपक मेमोरियल अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। दिल्ली मेट्रो के एक अधिकारी ने बताया कि घटना की वजह से मेट्रो सेवा बाधित नहीं हुई।  
कड़कड़डूमा मेट्रो स्टेशन तीन मंजिला बिल्डिंग है। ग्राउंड फ्लोर, फर्स्ट फ्लोर में किसी तरह की चेकिंग नहीं की जाती है। मेट्रो स्टेशन होने की वजह से सुरक्षाकर्मी यहां तैनात रहते हैं। पुलिस वैन भी तैनात रहती है, लेकिन किसी तरह की सुरक्षा जांच नहीं की जाती है।

ध्यान दें

प्रकाशित समाचारों पर आप अपनी राय या टिपण्णी भी भेज सकते हैं , हर समाचार के नीचे टिपण्णी पर क्लिक कर के .
इस गैज़ेट में एक त्रुटि थी.

लोकप्रिय समाचार

इस गैज़ेट में एक त्रुटि थी.