ताजा समाचार

इस गैज़ेट में एक गड़बड़ी थी.

 

26 मार्च, 2013

दिल्ली के फार्महाऊस पर बसपा नेता की गोली मारकर हत्या

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के नेता दीपक भारद्वाज की मंगलवार सुबह लगभग नौ बजे दक्षिणी दिल्ली के राजोकरी स्थित एक फार्महाऊस में अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस को संदेह है कि पेशेवर हत्यारों ने इस घटना को अंजाम दिया है।

वर्ष 2009 के लोकसभा चुनाव में बसपा के उम्मीदवार रहे भारद्वाज 603 करोड़ से अधिक सम्पति के साथ सबसे धनी उम्मीदवार थे।
प्रारम्भिक जांच में पता चला है कि हत्यारे फर्जी नम्बर प्लेट लगी काले रंग की कार से फार्महाउस में प्रवेश किए थे। दोनों पक्षों में कुछ गरमा-गर्म बहस हुई, जिसके बाद हमलावरों ने भारद्वाज को गोली मार दी और वहां से फरार हो गए।
भारद्वाज को पास में वसंत कुंज इलाके में स्थित फोर्टिस अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस के अनुसार स्वचालित रिवाल्वर से तीन-चार राउंड गोलियां चलाई गई थीं, जिनमें से तीन भारद्वाज को लगी थी।
पुलिस के अनुसार, प्रथम दृष्टया यह आपसी दुश्मनी का मामला लगता है। हमलावर पेशेवर हत्यारे हो सकते हैं, जिन्होंने पैसे के लिए हत्या की होगी।
इस बीच दिल्ली में स्थित उनके फार्महाउस में हत्या करने वालों के वीडियो फुटेज दिल्ली पुलिस को मिल गए हैं। इसके साथ ही पुलिस को कुछ और अहम साक्ष्य भी मिले हैं। यह जानकारी दिल्ली पुलिस आयुक्त नीरज कुमार ने मंगलवार को दी।
दिल्ली में मंगलवार सुबह हुई इस सनसनीखेज वारदात के चंद घंटों बाद नीरज कुमार ने पत्रकारों से कहा, "हमें हमलावरों तथा उनकी कार के वीडियो फुटेज मिले हैं और कई अन्य सुराग भी मिले हैं, जिसके आधार पर हम आगे की कार्रवाई कर रहे हैं। मुझे पूरी उम्मीद है कि हम इस मामले को सुलझा लेंगे।" (

ध्यान दें

प्रकाशित समाचारों पर आप अपनी राय या टिपण्णी भी भेज सकते हैं , हर समाचार के नीचे टिपण्णी पर क्लिक कर के .

घूमता कैमरा

लोकप्रिय समाचार

इस गैज़ेट में एक गड़बड़ी थी.