ताजा समाचार

इस गैज़ेट में एक गड़बड़ी थी.

 

27 जुलाई, 2012

अमिताभ के हाथ में ओलंपिक मशाल

भारत के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने ओलंपिक मशाल लेकर अपनी दौड़ पूरी कर ली है। लंदन की खचाखच भरी सड़कों पर अमिताभ ने मशाल के साथ करीब 300 मीटर की चहलकदमी की और उसके बाद मशाल दूसरे खिलाड़ी को सौंप दिया।
26 जुलाई को ओलंपिक मशाल लंदन के कैमडन इलाके से वेस्टमिनिस्टर तक की दूरी तय की । जिसमें से अमिताभ ये मशाल जिस इलाके में लेकर दौड़े उसका नाम साउथवार्क है। पिछले 70 दिनों में 8000 लोगों ने मशाल को लेकर 8000 मील की दूरी तय की है। अमिताभ ने सफेद ट्रैक सूट पहन रखा था और उन्हें मशाल की सुरक्षा के लिए लगे लोगों ने बताया कि उन्हें कैसे ये मशाल ले जानी है। उनके पीछे पीली गाड़ियों का काफिला भी था और पुलिस का बंदोबस्त भी।

सड़क के दोनों तरफ अमिताभ बच्चन के प्रशंसकों की भीड़ थी और मशाल दौड़ देखने के लिए भी लोग जमा थे। दर्शकों ने हाथ हिला हिलाकर अमिताभ का अभिवादन किया जिसके जवाब में अमिताभ ने भी हाथ हिला कर जवाब दिया। अमिताभ ने पहले हल्की चहलकदमी की फिर वो लंबे लंबे डग भर कर दौड़े भी। पूरी दूरी में अमिताभ के चारों ओर सुरक्षा कर्मियों का घेरा बना हुआ था ताकि मशाल और अमिताभ की सुरक्षा सुनिश्चित की जा सके।
अमिताभ ने कल ही ट्विटर पर बताया था कि उन्हें ओलंपिक मशाल लेकर दौड़ने के लिए आमंत्रित किया गया है। उन्होंने इस मामले में बीबीसी की एक पत्रकार का ट्विटर फॉरवर्ड किया था और कहा था कि उन्हें आमंत्रित किया है। अमिताभ ने अपने ट्विटर पर स्पष्ट किया कि वो उस आमंत्रण से बेहद खुश हैं।

ध्यान दें

प्रकाशित समाचारों पर आप अपनी राय या टिपण्णी भी भेज सकते हैं , हर समाचार के नीचे टिपण्णी पर क्लिक कर के .

घूमता कैमरा

लोकप्रिय समाचार

इस गैज़ेट में एक गड़बड़ी थी.