ताजा समाचार

इस गैज़ेट में एक गड़बड़ी थी.

 

01 जुलाई, 2012

गर्भवती कांग्रेस विधायक की जनता ने की पिटाई

अपने पहले पति को तलाक दिये बिना बांग्लादेशी फेसबुक मित्र से शादी करने वाली कांग्रेसी विधायक रूमी नाथ को शुक्रवार रात भीड़ ने एक होटल में जमकर पीटा। शनिवार को पुलिस ने रूमी नाथ को गुवहाटी पहुंचा दिया है।
गुवहाटी में पत्रकारों से बातचीत में रूमी नाथ ने कहा कि लोग भ्रष्टाचारी और चोर नेताओं का तो कुछ नहीं कर सकते लेकिन उनकी निजी जिंदगी में दखल दे रहे हैं। रूमी ने कहा कि जिन लोगों ने उन पर हमला किया वो उन्हें जानती तक नहीं है। रुमी ने यह भी कहा कि यह उनकी निजी जिंदगी का मामला है और किसी को भी इसमें दखल देने का अधिकार नहीं है।
पुलिस के अनुसार असम के करीमगंज में भीड़ ने एक होटल में रूमी और उसके पति जकी जाकिर को निशाना बनाया।
करीमगंज के पुलिस अधीक्षक प्रदीप पुजारी ने शनिवार को कहा, 'रूमी नाथ और जकी जाकिर को 200 से अधिक लोगों की भीड़ ने उस होटल में निशाना बनाया जहां वो देर रात तक ठहरे थे।'
पुलिस सूत्रों के मुताबिक भीड़ रूमी और जाकिर की शादी के कारण गुस्से में थी। सूत्रों के मुताबिक गर्भवति रूमी और जाकिर को भीड़ ने पीट-पीटकर लहू लुहान कर दिया था। बाद में पुलिस ने उन्हें भीड़ के चंगुल से बचाया।
गौरतलब है कि पिछले महीने रूमी नाथ ने अपने पहले पति से तलाक लिए बिना फेसबुक मित्र जकी जाकिर से शादी की घोषणा की थी। रूमी नाथ बाराक वैली इलाके की बाराखोला सीट से विधायक है। रूमी के पहले पति प्रकाश सिंह ने उसके लापता होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई है। रूमी और प्रकाश की एक दो साल की बेटी है।
रूमी पहले भाजपा में थी और साल 2006 में पहली बार विधायक बनी थी। बाद में वो कांग्रेस में शामिल हो गईं और दूसरी बार चुनाव जीता।

ध्यान दें

प्रकाशित समाचारों पर आप अपनी राय या टिपण्णी भी भेज सकते हैं , हर समाचार के नीचे टिपण्णी पर क्लिक कर के .

घूमता कैमरा

लोकप्रिय समाचार

इस गैज़ेट में एक गड़बड़ी थी.