ताजा समाचार

इस गैज़ेट में एक गड़बड़ी थी.

 

30 जून, 2012

बिहार में एक ही परिवार के चार की हत्या

बिहार के मधुबनी जिले में पंडौल थाना अंतर्गत गंगौली गांव में अज्ञात अपराधियों ने शनिवार तड़के एक घर में घुसकर गोलीबारी कर एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या कर दी और एक अन्य को घायल कर दिया।
पुलिस अधीक्षक सौरभ कुमार ने बताया कि 8 से 10 की संख्या में आये अज्ञात हमलावरों ने मोहम्मद नददाफ के घर पर धावा बोलकर गोलीबारी करके और बम धमाका कर नददाफ और उसके तीन पुत्रों की हत्या कर दी। घटना के समय सभी लोग गहरी नींद में सोये हुए थे।
उन्होंने बताया कि नददाफ (55) और उसके पुत्र मोहम्मद नसीम (23) की घटनास्थल पर मौत हो गयी जबकि दो अन्य पुत्रों मोहम्मद हकीम (32) और मोहम्मद रशीद (24) की दरभंगा मेडिकल कालेज अस्पताल में मौत हो गयी।
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि नददाफ की पत्नी अमीना खातून का डीएमसीएच में इलाज चल रहा है। पुलिस को आशंका है कि पुरानी रंजिश के कारण गांव के ही मोहम्मद सुलेमान ने भाड़े के अपराधियों से हमला करवाया है।
उन्होंने कहा कि मृतक के परिजन के बयान पर मोहम्मद कलाम मोहम्मद सुलेमान , जहांगीर सहित आठ अन्य लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है। थानाध्यक्ष ब्रजेश कुमार ने बताया कि इस मामले में मोहम्मद हनीफ और मोहम्मद इस्लाम को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस अधीक्षक द्वारा गठित कार्यबल घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन कर रहा है।

ध्यान दें

प्रकाशित समाचारों पर आप अपनी राय या टिपण्णी भी भेज सकते हैं , हर समाचार के नीचे टिपण्णी पर क्लिक कर के .

घूमता कैमरा

लोकप्रिय समाचार

इस गैज़ेट में एक गड़बड़ी थी.