18 जून, 2012

देश के नाम कलाम की चिट्ठी.....

एपीजे अब्दुल कलाम ने राष्ट्रपति चुनाव को सलाम नमस्ते कह दिया है. कलाम को ममता बनर्जी ने अपना उम्मीदवार घोषित किया था और अब बीजेपी भी उन्हें खड़ा करने की पूरी मशक्कत कर रही थी. लेकिन कलाम ने एक चिट्ठी लिखकर ये साफ कर दिया कि वो राष्ट्रपति चुनाव नहीं लड़ेंगे.
जनता के नाम कलाम की चिट्ठी.....
प्रिय मित्रों, आप राष्ट्रपति चुनाव को लेकर सियासी हलचलों से अवगत होंगे. हालांकि मैंने कभी दोबारा राष्ट्रपति बनने की या चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर नहीं की, लेकिन तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी और दूसरी सियासी पार्टियां चाहती थीं कि मैं उनका उम्मीदवार बनूं.
कई लोगों ने भी इच्छा जाहिर की थी कि मैं चुनाव लड़ूं. ये लोगों का मेरे लिए प्यार और सम्मान था. मैं उनकी इच्छाओं का सम्मान करता हूं. उन्होंने मुझपर जो भरोसा दिखाया उसके लिए धन्यवाद देता हूं.
मैनें वर्तमान राजनीतिक हालातों पर मंथन करने के बाद ये फैसला लिया है कि मैं राष्ट्रपति चुनाव 2012 नहीं लडूंगा.
एपीजे अब्दुल कलाम

ध्यान दें

प्रकाशित समाचारों पर आप अपनी राय या टिपण्णी भी भेज सकते हैं , हर समाचार के नीचे टिपण्णी पर क्लिक कर के .

लोकप्रिय समाचार