ताजा समाचार

इस गैज़ेट में एक गड़बड़ी थी.

 

01 नवंबर, 2010

लालू के खिलाफ दर्ज हुयी एफआईआर

पटना। पटना के एक मतदान केंद्र पर अपनी पत्नी एवं बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी सहित परिवार के अन्य सदस्यों के साथ सोमवार को मतदान करने पहुंचे लालू प्रसाद पर चुनाव आचार संहिता उल्लंघन को लेकर मामला दर्ज किया गया है।

पटना सह निर्वाचन अधिकारी मोहम्मद मकसूद आलम ने बताया कि किसी विशिष्ट व्यक्ति के अंगरक्षक को मतदान केंद्र के 100 मीटर के दायरे में खुलेआम हथियार लेकर जाने की अनुमति नहीं है, लेकिन दीघा विधानसभा सीट के मतदान केंद्र संख्या 118 पर वोट डालने पहुंचे लालू प्रसाद ने इसका ख्याल नहीं रखा। उन्होंने बताया कि इस मामले में पटना सदर प्रखंड विकास अधिकारी अशोक कुमार को पटना हवाई अड्डा थाना में प्राथमिकी दर्ज करने के आदेश दिए गए। जिसके बाद लालू के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया गया।

लालू अपनी पत्नी, पुत्र तेजप्रताप और पुत्री रागिनी के साथ वेटनेरी कालेज स्थित मतदान केंद्र में वोट डालने पहुंचे थे। लालू और राबड़ी दोनों के पास जेड प्लस सुरक्षा है। वोट डालने पहुंचे लालू और उनकी पत्नी ने मीडिया से कोई बात नहीं की, पर राबड़ी ने इतना जरूर कहा कि मतदान के लिए उन्हें मतदान केंद्र के भीतर जाने दें। मतदान करने के बाद लालू मुस्कुराते हुए बाहर निकले और बिहार विधानसभा की शेष सीटों पर प्रचार के लिए पटना हवाई अड्डे के लिए रवाना हो गए।

ध्यान दें

प्रकाशित समाचारों पर आप अपनी राय या टिपण्णी भी भेज सकते हैं , हर समाचार के नीचे टिपण्णी पर क्लिक कर के .

घूमता कैमरा

लोकप्रिय समाचार

इस गैज़ेट में एक गड़बड़ी थी.