ताजा समाचार

इस गैज़ेट में एक गड़बड़ी थी.

 

09 अगस्त, 2010

हावड़ा-अमृतसर एक्सप्रेस में डाका

बिहार में फिर एक ट्रेन को लूट लिया गया. झाझा के पास सिमुलतल्ला और घुड़पारन हाल्ट के बीच 3049 हावड़ा-अमृतसर एक्सप्रेस को रोककर तीन बोगियों को लूट लिया गया. इनमें से एक एसी बोगी थी तो दो स्लीपर बोगियां लुटेरों का निशाना बनी.

करीब 50 डकैतों ने एक घंटे तक लूटपाट की, लेकिन ना तो रेलवे पुलिस ना ही लोकल पुलिस यात्रियों की मदद के लिए आगे आई. लुटेरों ने रात करीब साढ़े नौ बजे ट्रेन पर धावा बोला.

मुसाफिरों के मुताबिक डकैतों ने ट्रेन को चेन पुलिंग करके रोका, एसी बोगी का शीशा तोड़कर वो उसके अंदर घुसे और जिसके पास जो भी कीमती सामान था, उसे छीन लिया. इसके बाद डकैतों ने स्लीपर क्लास की दो बोगियों को भी अपना निशाना बनाया.

डकैतों ने दो पुलिसवालों से उनकी सर्विस रिवाल्वर भी छीन ली. वारदात के बाद डकैत फरार हो गए. ट्रेन में डकैती का पता लगने के बाद ड्राइवर ने रेलगाड़ी ले जाकर सिमुतला स्टेशन

पर रोक दी. इसके बाद रेलवे पुलिस के जवान ट्रेन के साथ झाझा तक आए. झाझा पहुंचने के बाद यात्रियों का सब्र जवाब दे गया और यात्रियों ने जमकर हंगामा किया.

हंगामा बढ़ता देख ट्रेन का ड्राइवर फरार हो गया. लेकिन सवाल ये है कि एक घंटे तक डकैत ट्रेन में डकैती डालते रहे तो क्या इस दौरान रेलवे पुलिस सोती रही.

ध्यान दें

प्रकाशित समाचारों पर आप अपनी राय या टिपण्णी भी भेज सकते हैं , हर समाचार के नीचे टिपण्णी पर क्लिक कर के .

घूमता कैमरा

लोकप्रिय समाचार

इस गैज़ेट में एक गड़बड़ी थी.