ताजा समाचार

इस गैज़ेट में एक गड़बड़ी थी.

 

03 मई, 2010

देश नहीं दिल देखकर किया प्यार: सानिया

shoniaनई दिल्ली. देश नहीं सीरत देखकर मेरा दिल शोएब पर आया था। पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के साथ शादी को लेकर पिछले दिनों मीडिया में चर्चित रही भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने कहा। साथ हि उन्होंने यह खुलासा किया है कि उन्हें अपने शौहर से तीसरी नजर में ही प्यार हुआ था।

काफी विवाद और हो हल्ले के बाद सानिया और शोएब ने 12 अप्रैल को शादी रचाई थी। शादी से फुर्सत पाते ही इस नए जोडे ने एक निजी टीवी चैनल से बातचीत में कहा, पिछले कुछ दिनों में हमारी शादी को लेकर काफी विवाद हुए। लेकिन खुदा का लाख लाख शुक्र है कि अब सबकुछ ठीक है।

यह पूछने पर कि आयशा सिद्दकी ने शोएब के साथ फोन पर शादी करने का दावा किया जिसके बाद शोएब को आयशा से तलाक लेना पडा था इस पर सानिया ने कहा, हर किसी का अतीत होता है। मैं और मेरे परिवार वाले इस बात को जानते थे। उन्होंने कहा, मीडिया में जो खबरे दिखाई गई वो सही नहीं थी और शोएब ने मुझे धोखा नहीं दिया।
शोएब के पाकिस्तानी होने के सवाल पर टेनिस परी ने कहा, मुझे शोएब की सादगी ने दीवाना बना दिया था। जब मैंने प्यार किया तब मैंने उनकी राष्ट्रीयता नहीं बल्कि उनका दिल देखा था। हां ये सही है कि हमारे रिश्ते को भारत-पाकिस्तान के नजरिए से देखा जा रहा है। पर मैंने इंसान देखा था उसका देश नहीं।

सानिया ने अपने इजहारे मुहब्बत को बयां करते हुए कहा कि वह पहली बार शोएब से आस्ट्रेलिया में मिली थीं। उन्होंने कहा, हम एक ही होटल में रूके हुए थे। मेरी नजर जिम जाते वक्त शोएब से मिली। इसके बाद हम दुबई में फिर मिले और वहां प्यार हो गया। आप इसे तीसरी नजर का प्यार कह सकते हैं।

ध्यान दें

प्रकाशित समाचारों पर आप अपनी राय या टिपण्णी भी भेज सकते हैं , हर समाचार के नीचे टिपण्णी पर क्लिक कर के .

घूमता कैमरा

लोकप्रिय समाचार

इस गैज़ेट में एक गड़बड़ी थी.