ताजा समाचार

इस गैज़ेट में एक गड़बड़ी थी.

 

03 मार्च, 2010

क्या है स्‍वामी नित्‍यानंद सेक्‍स स्‍कैंडल

बैंगलोर . दक्षिण भारत के एक प्रमुख टीवी चैनल सन न्यूज पर एक विशेष टेलीकास्ट में स्वामी नित्यानंद का एक तमिल अदाकारा के साथ सेक्स वीडियो प्रसारित किए जाने के बाद हंगामा खड़ा हो गया है. स्वामी नित्यानंद दक्षिण के जाने माने धर्मगुरू है. जारी वीडियो में बाबा की शर्मशार कर देने वाली तस्वीरें हैं.

दावा किया जा रहा है कि इन तस्वीरों में छिपा है एक संत का ऐसा चेहरा, जिसे देखकर लोगों की आस्था डगमगा जाएगी. दावा है कि वीडियो में दिखाई दे रही तस्वीरों में गेरुए लिबास में जो शख्स दिख रहे हैं, वो शख्स कोई और नहीं बल्कि तमिलनाडु के बेहद चर्चित संत स्वामी नित्यानंद हैं.

स्वामी नित्यानंद का असली नाम राजशेखर है और वो तमिलनाडु के थिरुनामलाई के रहने वाले हैं. नित्यानंद स्वामी का थिरुनामलाई और बैंगलोर में बहुत बड़ा आश्रम है. इन्ही जगहों में से कहीं पर संत को कैमरे में कैद किया जा रहा है. वीडियो में साड़ी पहने एक महिला दिखती है जिसके साथ बाबा को बाद में आपत्तिजनक हालात में देखा जाता है. कुछ ऐसा ही होता है सफेद रंग के सलवार सूट में दिख रही एक अन्‍य महिला के साथ भी.

स्वामी नित्यानंद का सेक्स वीडियो सामने आने से आक्रोशित लोगों ने उनके पुतलें फूंक कर प्रदर्शन किया. गुस्साए लोगों ने शहर में लगे उनके होर्डिंग भी तोड़ दिए, उनकी फोटो को पैरों से कुचला और जूते चप्पलों से मारा.

ध्यान दें

प्रकाशित समाचारों पर आप अपनी राय या टिपण्णी भी भेज सकते हैं , हर समाचार के नीचे टिपण्णी पर क्लिक कर के .

घूमता कैमरा

लोकप्रिय समाचार

इस गैज़ेट में एक गड़बड़ी थी.