ताजा समाचार

इस गैज़ेट में एक गड़बड़ी थी.

 

14 फ़रवरी, 2010

पुणे बम विस्फोट, छह शवों की शिनाख्त

यहूदियों के धर्मस्थल चबाड़ हाउस के पास जर्मन बेकरी में शनिवार को हुए बम विस्फोट में मृत 9 लोगों में से छह लोगों की पहचान हो चुकी है। बाकी तीन लोगों में 2 पुरुष और एक महिला शामिल हैं। महिला के विदेशी होने की संभावना जताई जा रही है। मरने वालों में पाँच महिलाएँ और चार पुरुष हैं।

महाराष्ट्र की पुलिस महानिरीक्षक (आईजी) रश्मि शुक्ला ने न्यूज चैनल एनडीटीवी इंडिया से बातचीत में बताया कि फिलहाल जाँच जारी है। घटना के बारे में जल्द ही और जानकारियाँ सामने आ जाएँगी।

उल्लेखनीय है कि बम विस्फोट मामले से जुड़ी कोई भी जानकारी आईजी शुक्ला और पुणे के पुलिस कमिश्नर ही मीडिया को हर चार घंटे में देंगे। सरकार के निर्देश हैं कि पुलिस या अन्य जाँच एजेंसी का कोई भी अधिकारी इस बारे में कुछ नहीं बताएगा।

जानकारी के मुताबिक विस्फोट में घायल 57 लोगों में से 19 को छुट्टी दी जा चुकी है, जबकि बाकी 38 लोगों को जहाँगीर, ससून, इंद्राणी और संचेती आदि अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने जनता को भेजे एसएमएस : पुलिस ने आम जनता को एसएमएस भेजकर सहयोग की अपील की है। उसने कहा है कि नागरिक किसी लावारिस वस्तु को न छुएँ। साथ ही कोई भी संदिग्ध सामग्री दिखाई देने पर तुरंत पुलिस को सूचना दें।

ग्रामीण इलाकों में पुलिस का छापा : पुणे पुलिस ने शहर के आसपास बसे ग्रामीण इलाकों में छापामार कार्रवाई की है। घटनास्थल को पूरी तरह सील कर दिया गया है। एटीएस की टीम जाँच में जुटी है।

ध्यान दें

प्रकाशित समाचारों पर आप अपनी राय या टिपण्णी भी भेज सकते हैं , हर समाचार के नीचे टिपण्णी पर क्लिक कर के .

घूमता कैमरा

लोकप्रिय समाचार

इस गैज़ेट में एक गड़बड़ी थी.