ताजा समाचार

इस गैज़ेट में एक गड़बड़ी थी.

 

23 सितंबर, 2009

अगले चुनाव में नीतीश की विदाई तय

राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने दावा किया है कि वर्ष 2010 में होने वाले बिहार विधानसभा चुनाव में नीतीश सरकार की विदाई तय है और प्रदेश की जनता इसके लिए मन बना चुकी है।

पटना में संवाददाताओं से बातचीत में लालू ने नीतीश के उस बयान को हास्यास्पद बताया जिसमें मुख्यमंत्री ने राज्य की 18 सीटों पर हाल ही में संपन्न विधानसभा उपचुनावों को अभ्यास मैच की संज्ञा दी थी। लालू ने कहा कि यह उपचुनाव वर्ष 2010 में होने वाले बिहार विधानसभा चुनाव के सेमीफाइनल थे।

नीतीश पर प्रदेश की जनता से झूठे वादे कर उनकी आंखों में धूल झोंकने का आरोप लगाते हुए लालू ने कहा कि नीतीश केवल कुर्सी से चिपके रहना चाहते हैं और राज्य की जनता उनका असली चेहरा पहचान चुकी है।

नीतीश पर जनता से किए अधिकांश वादों को पूरा नहीं करने का आरोप लगाते हुए लालू ने कहा कि प्रदेश में भ्रष्टाचार का बोलबाला है। उन्होंने प्रदेश में कानून-व्यवस्था की स्थिति में दिन-प्रतिदिन गिरावट आने का आरोप भी लगाया। उन्होंने कहा कि प्रदेश में अपराधी बेलगाम हो गए हैं।

लालू ने कहा कि प्रदेश की जनता असलियत समझ चुकी है इसलिए उपचुनाव में जनता ने राजग के खिलाफ मत दिया तथा राजद-लोजपा के प्रति अपना विश्वास व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि उपचुनाव के परिणाम बताते हैं कि बिहार विधानसभा के लिए अगले वर्ष होने वाले चुनाव में राजद-लोजपा बहुमत हासिल कर प्रदेश में सरकार बनाएंगे।

ध्यान दें

प्रकाशित समाचारों पर आप अपनी राय या टिपण्णी भी भेज सकते हैं , हर समाचार के नीचे टिपण्णी पर क्लिक कर के .

घूमता कैमरा

लोकप्रिय समाचार

इस गैज़ेट में एक गड़बड़ी थी.