ताजा समाचार

इस गैज़ेट में एक गड़बड़ी थी.

 

17 सितंबर, 2009

ट्रेन पर पथराव मामले में तीन गिरफ्तार

कांग्रेस महासचिव राहुल गांधी को लेकर मंगलवार को लुधियाना से नई दिल्ली जा रही स्वर्णशताब्दी रेलगाड़ी पर कथित तौर पर पथराव करने के मामले में पुलिस ने गुरुवार को तीन किशोरों को हिरासत में लिया है।

हरियाणा के रोहतक क्षेत्र के पुलिस महानिदेशक वी कामराज ने बताया कि जांच के आधार पर हमने गुरुवार को पूछताछ के लिए घरौंडा गांव के तीन किशोरों को हिरासत में लिया है। रेलगाड़ी के गार्ड का कहना था कि पथराव करने वाले युवक 16-17 साल के थे।

इस आधार पर हम घरौंडा और आसपास के गांवों के किशोरों पर ध्यान केंद्रित कर रहे है। कामराज ने हालांकि इस घटना के पीछे राजनीतिकपार्टियों के षड़यंत्र से इनकार किया। उन्होंने कहा, 'इस मामले में कोई भी राजनीतिक पार्टी शामिल नहीं है। बहरहाल, हमारी जांच जारी है और हम जल्द ही आरोपी को पकड़ लेंगे।'

उल्लेखनीय है कि राहुल गांधी एक राजनीतिक कार्यक्रम में शरीक होने के बाद मंगलवार को रेलगाड़ी द्वारा लुधियाना से नई दिल्ली लौट रहे थे। इसी दौरान हरियाणा में कुछ लोगों ने पत्थरों से रेलगाड़ी की तीन बोगियों पर हमला किया था। इस घटना में रेलगाड़ी की सी-2, सी-4 और सी-7 बोगियों की खिड़कियों के शीशे टूट गए थे। राहुल गांधी सी-3 बोगी में यात्रा कर रहे थे। उनकी बोगी को किसी प्रकार का नुकसान नहीं हुआ था।

ध्यान दें

प्रकाशित समाचारों पर आप अपनी राय या टिपण्णी भी भेज सकते हैं , हर समाचार के नीचे टिपण्णी पर क्लिक कर के .

घूमता कैमरा

लोकप्रिय समाचार

इस गैज़ेट में एक गड़बड़ी थी.