06 सितंबर, 2009

जगनमोहन ने आलाकमान पर छोड़ा फैसला

आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री पद से जुड़े घटनाक्रमों के बीच जगनमोहन रेड्डी ने रविवार को उत्तराधिकार के मुद्दे पर चुप्पी तोड़ते हुए अपने समर्थकों से अभियान बंद करने का आग्रह करते हुए कहा कि यह निर्णय हाईकमान पर छोड़ दिया जाना चाहिए।
चार पन्नों के संदेश में जगन ने कहा कि उन्होंने देखा है कि कुछ पार्टी नेता और कार्यकर्ता मीडिया के पास पहुँच रहे हैं और मेरे पिता वाईएस राजशेखर रेड्डी के उत्तराधिकारी के रूप में अपनी ओर से नाम सुझा रहे हैं।
उन्होंने कहा कि मैं हाथ जोड़ कर सभी लोगों से आग्रह करता हूँ कि मेरे दिवंगत पिता के उत्तराधिकार के मुद्दे पर मीडिया में जाने, हस्ताक्षर अभियान चलाने, बैनर और तख्तियों के माध्यम से प्रदर्शन करने जैसी गतिविधि को बंद किया जाना चाहिए क्योंकि इसके लिए यह सही समय नहीं है।
जगनमोहन ने कहा कि अपनी ओर से मैं यह कह सकता हूँ कि मैं अपने पिता की तरह कांग्रेस पार्टी का अनुशासित और वफादार सिपाही हूँ। हम दुख में डूबे हुए हैं। एक अनुशासित सिपाही के रूप में मेरे पिता की आत्मा को इससे दु:ख होगा।

ध्यान दें

प्रकाशित समाचारों पर आप अपनी राय या टिपण्णी भी भेज सकते हैं , हर समाचार के नीचे टिपण्णी पर क्लिक कर के .

लोकप्रिय समाचार