ताजा समाचार

इस गैज़ेट में एक गड़बड़ी थी.

 

15 अगस्त, 2009

जिलाधिकारी के आदेश को मानने तैयार नहीं बीडीओ

भागलपुर के जिलाधिकारी के आदेश को इस्माइलपुर प्रखंड पदाधिकारी मानने को तैयार नहीं हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने नगर पंचायत कार्यालय में झंडोत्तोलन के लिए उपस्थित नवगछिया अनुमंडल पदाधिकारी कपिल देव महतो को दी। जहाँ अनुमंडल आरक्षी पदाधिकारी के.के.शर्मा, नगर पंचायत अध्यक्षा, उपाध्यक्ष, कई पार्षद भी उपस्थित थे।
भागलपुर की जिलाधिकारी वंदना प्रेयसी ने इस्माइलपुर का प्रखंड कार्यालय जो नवगछिया में चलाया जा रहा है उसको इस्माइलपुर में ही चालू करने का आदेश दिया था। इस पर इस्माइलपुर के प्रखंड विकास पदाधिकारी दिनेश राम का कहना है कि इस्माइलपुर में आदमी रह सकता है लेकिन कार्यालय नहीं चलाया जा सकता।जिलाधिकारी पहले इस्माइलपुर जाएँगी तभी मैं वहां जाऊंगा इससे पहले मैं इस्माइलपुर में प्रखंड कार्यालय नहीं चलाऊंगा, चाहे मुझे निलंबित ही क्यों न करदे ।
अंचलाधिकारी, अनुमंडल आरक्षी पदाधिकारी ने कहा कि इस्माइलपुर में थाना है , कोई दिक्कत तो नहीं होनी चाहिए। जबकि इस्माइलपुर के प्रखंड विकास पदाधिकारी दिनेश राम के पास इस्माइलपुर प्रखंड के अलावे नवगछिया नगर पंचायत , नवगछिया जेल एवं अन्य कई विभाग का के कार्य भार भी हैं

ध्यान दें

प्रकाशित समाचारों पर आप अपनी राय या टिपण्णी भी भेज सकते हैं , हर समाचार के नीचे टिपण्णी पर क्लिक कर के .

घूमता कैमरा

लोकप्रिय समाचार

इस गैज़ेट में एक गड़बड़ी थी.