ताजा समाचार

इस गैज़ेट में एक गड़बड़ी थी.

 

04 जुलाई, 2009

युवा जदयू के महा सचिव की गोली मार कर हत्या

नवगछिया युवा जदयू के महा सचिव ज्ञानदेव पटेल की गोली मार कर हत्या उस समय कर दी गई जब वो अपने गाँव मसुदनपुर बैसी में घर के पास बैठे थे। कई अज्ञात लोगों ने उनके सर एवं सिने पे गोली चला दी। तुंरत उनको नवगछिया अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया जहाँ कुछ देर उपचार होने के बाद मृत घोषित कर दिया गया।
घटना की सुचना मिलते ही जदयू जिला अध्यक्ष विरेंद्र सिंह सहित जदयू के अधिकांश कार्यकर्त्ता सभी अस्पताल जाकर देखा। जदयू जिला अध्यक्ष विरेंद्र सिंह ने घटना की उच्च स्तरीय जांच की मांग की है।
क्षेत्रीय सांसद शाहनवाज हुसैन ने नवगछिया पुलिस को फेल बताते हुए कहा है की राजनैतिक कार्यकर्ताओं का मारा जाना और पुलिस का मूक दर्शक बने रहना अपराधियों को बढ़ावा देना है। पुरे मामले को लेकर वे मुख्यमंत्री से मिलेंगे।
मृतक जदयू नेता के पिता उमेश चन्द्र पटेल ने बताया कि चार दिन पूर्व ज्ञानदेव अपनी बहन पुष्पा के साथ भवानीपुर जा रहा था कि रास्ते में गाँव के ही कुछ मनचलों ने छेड़छाड़ की थी , ज्ञानदेव ने इसका विरोध रंगर ओ पी के दरोगा से की थी। पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया। गुरुवार को पुनः बाज़ार जाने के क्रम में उन्हीं लोगों ने जान मरने की धमकी भी दी थी।

ध्यान दें

प्रकाशित समाचारों पर आप अपनी राय या टिपण्णी भी भेज सकते हैं , हर समाचार के नीचे टिपण्णी पर क्लिक कर के .

घूमता कैमरा

लोकप्रिय समाचार

इस गैज़ेट में एक गड़बड़ी थी.