24 मई, 2009

नव निर्वाचित सांसद शाहनवाज हुसैन का अभूतपूर्व अभिनन्दन समारोह

विजय घाट पर पक्का पुल बनने के बाद ही कोई भी अगला चुनाव लडूंगा। मैं इतना काम करुगा कि इस इलाके की तक़दीर और तस्वीर बदलेगी । यहाँ राजधानी भी रुकेगी। मैं आपके लिए काम करूँगा और आप चैन की नींद सोयेंगे। मुझे जिसने वोट दिया मैं उसका भी सांसद हूँ और जिसने वोट नहीं दिया मैं उसका भी सांसद हूँ। मैं काम करके दिखाऊंगा और विरोधियों के दिल में जगह बनाऊंगा।
उपरोक्त बातें यहाँ के नव निर्वाचित सांसद सैयद शाहनवाज हुसैन ने नवगछिया नगर स्थित बाल भारती स्कूल में आयोजित अपने अभूतपूर्व अभिनन्दन समारोह में कही। जहाँ नगर के गन मान्य लोगों, विभिन्न संगठनों के अलावे गोपालपुर , बिहपुर के कई क्षेत्रों के लोग काफ़ी संख्या में उपस्थित थे। सांसद ने भी सभी नागरिकों का अभिनन्दन स्वीकार किया तथा सभी को आस्वस्त करते हुए कहा कि मैं गोपालपुर क्षेत्र की जनता का आभारी रहूँगा जिन्होंने मुझे अपार स्नेह और प्यार दिया है। मैं उनका कर्जदार हूँ। पुरी उम्र भर भी सेवा करूँ तो भी कम ही रहेगी। यहाँ के लोगों ने मुझे पलकों पर बैठाया है उसके लिए मेरे पास अल्फाज नहीं हैं।
अभिनन्दन समारोह में गोदावरी सरस्वती शिशु मन्दिर की छात्राओं ने स्वागत गान गाया . समारोह की अध्यक्षता जदयू जिला अध्यक्ष बिरेन्द्र सिंह ने तथा मंच संचालन विजय गुप्ता ने किया । इस समारोह में विभिन्न राजनैतिक, गैर राजनैतिक, समाजसेवी संगठनों के अलावे प्रबुद्ध एवं वरिष्ठ नागरिकों ने सांसद का माल्यार्पण कर अभिनन्दन किया तथा क्षेत्र के विकास से सम्बंधित कई मांगें भी रखी। जिसमें से मुख्य रूप से नवगछिया को प्रशासनिक जिला बनाने, बिजली की व्यवस्था को दुरुस्त करने , मक्का केला लीची एवं अन्य फलों पर आधारित उद्योग लगाने, केन्द्रीय विद्यालय खोलने, तकनिकी संसथान की स्थापना नवगछिया में की जाय।

ध्यान दें

प्रकाशित समाचारों पर आप अपनी राय या टिपण्णी भी भेज सकते हैं , हर समाचार के नीचे टिपण्णी पर क्लिक कर के .

लोकप्रिय समाचार