ताजा समाचार

इस गैज़ेट में एक गड़बड़ी थी.

 

07 अगस्त, 2012

लव, सेक्स, धोखा, फिजा की है ये दर्दनाक दास्तां

चंडीगढ़ के मोहाली सेक्‍टर 48 स्थित एक घर में से बदबू आने के बाद जब दरवाजा खोला जाता है तो सामने का नजारा देख होश फाख्ता हो जाते हैं, अंदर एक महिला की सड़ी हुई लाश पड़ी हैं। लाश पुरानी हो चुकी है और उस पर कीड़े पड़ चुके हैं। यह लाश है एक ऐसी महिला की जो कुछ साल पहले हरियाणा ही नहीं पूरे हिन्दुस्तान में सुर्खियों में रही थी।
फिजा ऊर्फ अनुराधा बाली कोई मामूली हस्ती नहीं थी, हरियाणा की डिप्टी एडवोकेट जनरल रह चुकी फिजा जो आज इस दुनिया में नहीं है का रुतबा और जलवा देख अच्छे-अच्छे जल उठते थे। खूबसूरत चेहरे और कद काठी वाली फिजा के कई दीवाने
थे लेकिन फिजा एक ऐसे शख्स की दीवानी हो गई जो आखिर उसकी बरबादी का कारण बना। उस इंसान ने फिजा को बरबाद कर दिया और एक 'राजनेता' के प्यार में अंधी हो फिजा अपनी प्रतिष्ठित नौकरी छोड़ उसकी हो गई।
हरियाणा के पूर्व डिप्टी सीएम चंद्रमोहन पहले से ही शादीशुदा थे। उनके दो बच्चे भी हैं। लेकिन कुछ वर्ष पहले चंद्र मोहन और अनुराधा बाली के बीच प्रेम प्रसंग शुरू हुआ। फिजा पेशे से वकील थी और मोहाली के एक व्यवसायी से उनका तलाक हो चुका था। फिजा और चन्द्रमोहन के प्रेम के चर्चे जब सब ओर होने लगे तो दोनो गायब हो गए और 7 दिसंबर 2009 को एकाएक मीडिया के सामने आकर अनुराधा और चन्द्रमोहन ने ने सार्वजनिक रूप से एलान कर दिया कि उन्होंने धर्मपरिवर्तन करके इस्लामिक कायदे से निकाह कर लिया है। धर्मपरिवर्तन के बाद चंद्र मोहन ने अपना नाम चांद मोहम्मद और अनुराधा बाली ने फिजा रख लिया था। लेकिन यह प्यार बहुत दिनों तक नहीं चला और इसका वही हश्र हुआ जो क्षणिक प्रेम या वासना से भरे प्रेम का होता है।

ध्यान दें

प्रकाशित समाचारों पर आप अपनी राय या टिपण्णी भी भेज सकते हैं , हर समाचार के नीचे टिपण्णी पर क्लिक कर के .

घूमता कैमरा

लोकप्रिय समाचार

इस गैज़ेट में एक गड़बड़ी थी.