ताजा समाचार

इस गैज़ेट में एक गड़बड़ी थी.

 

10 जुलाई, 2010

ऐश की बेईज्ज़ती पर क्यों नहीं भड़के बिग बी


संजय दत्त की आनेवाली फिल्म 'लम्हा' में बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय पर एक कमेन्ट किया गया है। यह फिल्म कश्मीर में फैले आतंकवाद और वहां के लोगों की समस्या को दर्शाती है|इस फिल्म में अनुपम खेर पर फिल्माए गए एक सीन में एक डायलॉग है जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन पर कमेन्ट करते हुए मीडिया पर निशाना साधा गया है।

इस सीन में अनुपम कहते हैं कि जब ऐश्वर्या राय चांद नहीं देख पातीं तो वह खबर बन जाती है मगर मीडिया को उन कश्मीरी महिलाओं की याद क्यों नहीं आती जिन्होंने ना जाने कितने सालों से अपने पति को नहीं देखा है।

संजय दत्त और अनुपम खेर के बच्चन परिवार से बहुत गहरे संबंध हैं। उन्हें डर था कि कहीं अपनी बहू पर इस तरह के कमेन्ट सुनकर अमिताभ बच्चन उनसे नाराज़ न हो जाएं इसलिए इस सीन को अमिताभ बच्चन को दिखाकर उनसे फिल्म में सीन को रखने की सहमति मांगी।

फिल्म के डायरेक्टर राहुल ढोलकिया ने बताया कि बिग बी इस सीन को देखा और कहा कि इसमें ऐश की कोई बुरे नहीं की गई है। बल्कि उनका नाम एक सेलिब्रिटी के तौर पर उपयोग किया गया है जिससे हालातों को स्पष्ट किया जा सके। बिग बी ने कहा कि इसमें कोई गलत बात नहीं है और उन्हें इस सीन से कोई आपत्ति नहीं है। तब जाकर अनुपम खेर,संजय दत्त और राहुल के जान में जान आई और उन्होंने बिग बी का धन्यवाद दिया।

ध्यान दें

प्रकाशित समाचारों पर आप अपनी राय या टिपण्णी भी भेज सकते हैं , हर समाचार के नीचे टिपण्णी पर क्लिक कर के .

घूमता कैमरा

लोकप्रिय समाचार

इस गैज़ेट में एक गड़बड़ी थी.