ताजा समाचार

इस गैज़ेट में एक गड़बड़ी थी.

 

23 अक्तूबर, 2009

आन-लाईन मिलेगा छठ का प्रसाद

भोजपुरी भाषी लोगों के लिए एक पोर्टल ने देश के किसी भी हिस्से में छठ-पूजा के नि:शुल्क प्रसाद वितरण करने की व्यवस्था की है।

इस पोर्टल के निदेशक सुधीर कुमार ने कहा कि श्रद्धालु देश के किसी भी भाग में आवेदन करने के 48 से 72 घंटे के अंदर छठ-पूजा का प्रसाद हासिल कर सकते हैं। हालांकि यह उक्त स्थान की दूरी पर निर्भर करेगा। इस पोर्टल का नाम डब्ल्यूडब्लयूडब्लयू डाट भोजपुरी डाटकॉम है।

कुमार ने कहा कि आनलाईन बुकिंग शुक्रवार सुबह से प्रारंभ की गई और यह आगामी 25 अक्तूबर तक जारी रहेगी। उन्होंने कहा कि छठ-पूजा के प्रसाद के रूप में ठेकुआ, सेव और काजू बर्फी कूरियर के जरिए श्रद्धालुओं तक निशुल्क पहुंचाया जाएगा।

कुमार ने कहा कि भोजपुरिया डाटकॉम ने निशुल्क प्रसाद का वितरण कार्य पांच साल पूर्व शुरू किया था। पहले साल प्रसाद के लिए 170 श्रद्धालुओं ने आवेदन किए थे और अब यह संख्या बढ़कर 400 तक पहुंच गई है।

उन्होंने कहा कि इस साल हमें नि:शुल्क प्रसाद के लिए 600 आवेदन हासिल होने की उम्मीद है।

भोजपुरी गायक और अभिनेता मनोज तिवारी और एक भोजपुरी चैनल के अध्यक्ष अशोक गुप्ता ने इस वर्ष प्रसाद वितरण कार्य को प्रयोजित करने पर हमी भर दी है।

कुमार ने बताया कि प्रसाद वितरण के अलावा भोजपुरी भाषी को छठ-पूजा महोत्सव के निशुल्क ई-ग्रिटिंग भेजने की भी व्यवस्था की गई है।

ध्यान दें

प्रकाशित समाचारों पर आप अपनी राय या टिपण्णी भी भेज सकते हैं , हर समाचार के नीचे टिपण्णी पर क्लिक कर के .

घूमता कैमरा

लोकप्रिय समाचार

इस गैज़ेट में एक गड़बड़ी थी.