ताजा समाचार

इस गैज़ेट में एक गड़बड़ी थी.

 

25 सितंबर, 2009

कांदाबी और मैथ्यूज ने संभाली पारी

इंग्लैंड के गेंदबाजों के कहर के बीच आईसीसी चैंपियंस ट्राफी के अपने दूसरे मुकाबले में शीर्षक्रम के ताश के पत्तों की तरह बिखेर जाने के बाद थिलन कांदाबी व एंजलो मैथ्यूज ने नाबाद अर्धशतकीय साझेदारी करते हुए श्रीलंका की कमान संभाल ली है। समाचार लिखे जाने तक श्रीलंका ने 35 ओवर में पांच विकेट के नुकसान पर 157 रन बना लिए थे। कांदाबी 51 व मैथ्यूज 47 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद थे।

इससे पहले इंग्लैंड के कप्तान एंड्रयू स्ट्रास ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण करने का फैसला लिया है। जिसको तेज गेंदबाज ग्रॉहम ओनियंस ने सही साबित करते हुए श्रीलंका के सलामी बल्लेबाज सनथ जयसूर्या को मैच के दूसरे ही ओवर में विकेट के पीछे मैट प्रॉयर के हाथों शून्य पर लपकवाकर पवेलियन भेज दिया। पिछले मैच में शानदार शतक जमाने वाले तिलकरत्ने दिलशान भी इस बार जल्द ही वापस लौट गए। जेम्स एंडरसन ने उन्हें इओएन मोर्गन के हाथों मात्र दो रन पर कैच कराया।

इसके बाद भी ओनियंस और एंडरसन ने श्रीलंकाई बल्लेबाजों पर अपना कहर जारी रखा। ओनियंस ने जहां कप्तान कुमार संगकारा [1] को एंड्रयू स्ट्रास के हाथों कैच कराया। वहीं एंडरसन ने जयवर्धने [9] को एलबीडब्लयू आउट किया। हालांकि इसके बाद कांदाबी और थिलन समरवीरा ने पांचवें विकेट के लिए 87 गेंदों पर 64 रनों की साझेदारी करके टीम को संकट से उबारे की कोशिश की लेकिन स्टुअर्ट ब्रॉड ने समरवीरा [30] को कोलिंगवुड के हाथों कैच कराकर श्रीलंका की उम्मीदों को धूमिल कर दिया।

ध्यान दें

प्रकाशित समाचारों पर आप अपनी राय या टिपण्णी भी भेज सकते हैं , हर समाचार के नीचे टिपण्णी पर क्लिक कर के .

घूमता कैमरा

लोकप्रिय समाचार

इस गैज़ेट में एक गड़बड़ी थी.