ताजा समाचार

इस गैज़ेट में एक गड़बड़ी थी.

 

26 अगस्त, 2009

सबूत देने के लिए तैयार कीर्ति आजाद

कीर्ति आजाद ने किया एक और धमाकेदार खुलासा
पूर्व क्रिकेटर कीर्ति आजाद ने एक सनसनीखेज खुलासा करते हुए कहा है कि डीडीसीए के अध्‍यक्ष अरुण जेटली को यह बात अच्‍छी तरह से पता है कि चयनकर्ताओं को शराब, लड़कियां और पैसे दिए जाते थे.
चयनकर्ताओं को भेजी जाती थी लड़कियां ।
आजाद ने कहा कि जेटली के डीडीसीए के अध्‍यक्ष बनने से पहले ही ये सारे काम होते आ रहे हैं लेकिन मुझे इस बात की हैरानी है कि सब कुछ जानने के बाद भी जेटली ने चुप्‍पी क्‍यों साधी रखी. गौरतलब है कि इससे पहले कीर्ति ने डीडीसीए के चयनकर्ताओं पर यह आरोप लगाकर सनसनी फैला दी थी कि टीम में चयन के नाम पर इन्‍हें (चयनकर्ताओं को) लड़कियां भेजी जाती हैं.
समय और स्‍थान बताएं, सबूत मैं दूंगा
आजाद ने कहा कि मेरी किसी से कोई व्‍यक्तिगत दुश्‍मनी नहीं है लेकिन अगर मुझे यह बात साबित करना हो तो मैं यह भी करने के लिए तैयार हूं. गौरतलब है कि यह बात सामने आने के बाद जेटली ने कहा कि अगर इससे संबंधित कोई सबूत हो तो उसे सामने रखा जाए. इस बयान के आने के बाद आजाद ने कहा कि मुझे समय और स्‍थान बताया जाए मैं सबूत देने के लिए तैयार हूं.

ध्यान दें

प्रकाशित समाचारों पर आप अपनी राय या टिपण्णी भी भेज सकते हैं , हर समाचार के नीचे टिपण्णी पर क्लिक कर के .

घूमता कैमरा

लोकप्रिय समाचार

इस गैज़ेट में एक गड़बड़ी थी.