ताजा समाचार

इस गैज़ेट में एक गड़बड़ी थी.

 

31 अगस्त, 2009

धड़ाध़ड बिक रही है जिन्ना पर लिखी जसवंत की किताब

सियासी गलियारों में छाए पूर्व बीजेपी नेता जसवंत सिंह इनदिनों दिल्ली के पुस्तक मेले में भी चर्चा का विषय बने हैं. दुकानदारों की माने तो जिन्ना प्रेम पर लिखी उनकी किताब की बिक्री ही सबसे ज्यादा हो रही है.
हर दूसरा आदमी देख रहा है
पुस्तक मेले में मौजूद इस भारी भीड़ से दिल्ली वालों के किताबी प्रेम का अंदाजा आसानी से लगा जाता है. लेकिन जनाब इस बार ये भीड़ या तो सेल वाले स्टाल पर है या फिर उस स्टाल पर जहां बिक रही है बीजेपी के पूर्व नेता जसवंत सिंह की जिन्ना के ऊपर लिखी किताब. एक स्थानीय दुकानदार कहते हैं 'ये किताब बहुत अच्छी बिक रही है. हर दूसरा आदमी इसी किताब को देख रहा है. पहले दिन भी काफी किताबें बिकी थी और आज भी काफी किताब बिक चुकी हैं.
जिन्ना प्रेम की चर्चा
प्रगति मैदान में चल रहे पुस्तक मेले में यूं तो हर किसी के लिये किताबें सजी हैं लेकिन चर्चा जसवंत सिंह के जिन्ना प्रेम की ही है. इसीलिए मेले में ज्यादातर स्टाल पर जसवंत सिंह की किताब मौजूद है.
किताब और विवाद
किताबों और विवादों का गहरा रिश्ता है. लेकिन ये विवाद किताब की सेल के लिए कितना फायदेमंद होता है इसका अंदाजा जिन्ना पर लिखी जसवंत सिंह की ताज़ा किताब से लगाया जा सकता है. जो दिल्ली पुस्तक मेले में धड़ाध़ड बिक रही है

ध्यान दें

प्रकाशित समाचारों पर आप अपनी राय या टिपण्णी भी भेज सकते हैं , हर समाचार के नीचे टिपण्णी पर क्लिक कर के .

घूमता कैमरा

लोकप्रिय समाचार

इस गैज़ेट में एक गड़बड़ी थी.