ताजा समाचार

इस गैज़ेट में एक गड़बड़ी थी.

 

12 अगस्त, 2009

महिला से चलती कार में गैंग रेप

वहशीपन की पराकाष्ठा। तुस्याना गांव के पास कार सवार तीन युवकों ने महिला को अगवा कर चलती कार में उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। युवकों ने महिला को बुधवार तड़के छह बजे अगवा किया था और सुबह दस बजे तक कार घुमाते रहे। इस दौरान न तो कहीं पुलिस थी और वहशियों के दिल में कोई खौफ।

वह तो ग्रेटर नोएडा के सेंट्रल मार्केट के पास कार बिजली पोल से टकरा गई। इससे युवक कार और पीड़ित महिला को यहीं छोड़ फरार हो गए। लेकिन इस मामले में भी पुलिस का वही पुराना चेहरा सामने आया। उसने महिला का मेडिकल तक कराना उचित नहीं समझा और कार्रवाई करने के बजाय प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया।

नोएडा-दादरी रोड पर गांव तुस्याना के पास बुधवार सुबह एक महिला दादरी जाने के लिए बस के इंतजार में खड़ी थी। तभी मारुति कार में सवार तीन युवक वहां आकर रुके और महिला को जबरन कार में बैठा लिया और ग्रेटर नोएडा की ओर निकल गए। उन्होंने चलती कार में बारी-बारी महिला के साथ दुष्कर्म किया। सुबह करीब दस बजे युवक जब प्राधिकरण कार्यालय की तरफ मुड़े, तो महिला ने चलती कार से नीचे कूदने का प्रयास किया। इससे कार चला रहे युवक का संतुलन बिगड़ गया। सेक्टर बीटा-एक सेंट्रल मार्केट के पास कार बिजली के पोल से टकरा गई। टक्कर लगते ही आसपास के लोग जमा हो गए। इसी दौरान मौका पाकर तीनों युवक कार छोड़ फरार हो गए। दुर्घटना में कार में बैठी महिला मामूली रूप से घायल हुई थी। लोगों ने तुरंत कासना कोतवाली पुलिस को सूचना दी। महिला ने पुलिस के सामने अपनी पूरी कहानी बयां की।

सामूहिक दुष्कर्म की शिकायत करने वाली पीड़ित महिला को पुलिस ने स्थानीय कैलाश अस्पताल में भर्ती तो कराया, लेकिन उसका मेडिकल कराना जरूरी नहीं समझा। उसे प्राथमिक उपचार कराकर घर के लिए रवाना कर दिया। पुलिस ने रिपोर्ट भी दर्ज नहीं की है। हालांकि कार को कब्जे में ले लिया है।

एसएसपी अशोक कुमार सिंह भी सामूहिक दुष्कर्म की घटना को सिरे से खारिज कर रहे हैं। उनके मुताबिक इस तरह की कोई बात सामने नहीं आई है।

ध्यान दें

प्रकाशित समाचारों पर आप अपनी राय या टिपण्णी भी भेज सकते हैं , हर समाचार के नीचे टिपण्णी पर क्लिक कर के .

घूमता कैमरा

लोकप्रिय समाचार

इस गैज़ेट में एक गड़बड़ी थी.