ताजा समाचार

इस गैज़ेट में एक गड़बड़ी थी.

 

24 जुलाई, 2009

अपनी कार खोजने पैदल ही निकल पड़े डॉ. कलाम

पूर्व राष्‍ट्रपति और मिसाइल मैन डॉ. एपीजे अब्‍दुल कलाम से जुड़ा एक और ताजा वाकया चर्चा में हैं. सादगी पसंद कलाम कोच्चि के एक प्राइवट मेडिकल कॉलेज गए हुए थे. वहां उस समय असमंजस की स्थिति बन गई, जब कलाम की कार खो गई और उसे खोजने के लिए वे पैदल ही निकल पडे़.
सुरक्षाकर्मियों की संख्‍या काफी कम
कलाम गुरुवार शाम एक समारोह में भाग लेने के लिए अमृता इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज़ (एआईएमएस) गए थे. समारोह के बाद अधिकारी उन्हें एक अन्य विभाग ले जाने लगे. ब्लॉक से बाहर निकलने के बाद कलाम ने देखा तो उनकी कार गायब थी, इससे चारों ओर हड़बड़ी फैल गई. किसी को भी परेशानी में न डालते हुए कलाम ने पैदल चलते हुए कार को खोजना शुरू कर दिया. उस समय उनके साथ मुश्किल से पुलिस के 4 सिपाही ही थे.
दूसरे गेट पर लगी थी कार
कलाम लगभग 15 मिनट तक पैदल चलकर कॉलिज के मेन गेट तक पहुंच गए, लेकिन इसके बाद भी उनकी कार का कोई पता नहीं चला. मौके पर मौजूद लोगों के अनुसार इसके बाद कलाम ने कहा कि कार का इंतजाम न होने पर अब हम हवाईअड्डे तक पैदल ही जा सकते हैं. आखिरकार कुछ देर बाद उनकी कार पहुंच गई. इस पूरे मामले पर पुलिस ने कहा कि गड़बड़ी इसलिए हुई क्योंकि कलाम की कार मेन गेट पर खड़ी थी, जबकि उन्हें किसी दूसरे गेट से बाहर निकाला गया. पुलिस ने कहा कि कलाम की सुरक्षा में कोई चूक नहीं थी.

ध्यान दें

प्रकाशित समाचारों पर आप अपनी राय या टिपण्णी भी भेज सकते हैं , हर समाचार के नीचे टिपण्णी पर क्लिक कर के .

घूमता कैमरा

लोकप्रिय समाचार

इस गैज़ेट में एक गड़बड़ी थी.