ताजा समाचार

इस गैज़ेट में एक गड़बड़ी थी.

 

26 मई, 2011

आयशर की पूंजी है ग्राहकों की संतुष्टि


आयशर ट्रैक्टर की पहली सोच है ग्राहकों की संतुष्टि। जो हमारी कंपनी की मूल पूंजी है। जिसकी बदौलत पचास सालों से भी ज्यादा समय से ग्राहकों की हर कसौटी पर आयशर ट्रैक्टर के हर उत्पाद खरे उतारे हैं। साथ ही इसका उत्पादन भारत में किया जाने लगा है। इस समय आयशर ट्रैक्टर ग्राहकों की जरुरत के अनुसार कई प्रकार के उत्पाद तैयार कर रही है। जिसकी सबसे बड़ी विशेषता है कि यह सर्विस के मामले में भी यह अव्वल है। जो बिहार के किसी भी कोने में संभव है। साथ ही इसकी कीमत भी प्रतिस्पर्धा के बाज़ार में काफी सही है। ये बातें आयशर ट्रैक्टर के प्रबंधक प्रवीण दास ने बतायी। जो विशिष्ट अतिथि के पद से गुरूवार को नवगछिया स्थित सरस्वती ट्रैक्टर्स द्वारा आयोजित एक दिवसीय ग्राहक मिलन समारोह में बोल रहे थे।
इस ग्राहक मिलन समारोह के मौके पर जगतपुर, साहू परवत्ता, तेतरी, छोटी परवत्ता इत्यादि कई गाँवों के दर्जनों किसानों, ट्रैकर मालिकों, मिस्त्री तथा संभावित ग्राहकों की मौजूदगी भी देखी गयी। जहां काफी संख्या में गणमान्य लोग भी मौजूद थे। इस मौके पर तीन नए ग्राहकों को ट्रैक्टर की चाभी भी सौंपी गयी। साथ ही दर्जनों ग्राहकों एवं किसानों को पुरस्कृत भी किया गया।
समारोह के दौरान भोपाल स्थित आयशर कंपनी के प्रतिनिधि अविनाश शर्मा ने ब्रीक लाइनर नामक नए उत्पाद की जानकारी भी दी। क्षेत्रीय प्रतिनिधि मनीष तिवारी ने आयशर ट्रैक्टर के विभिन्न लाभ गिनाते हुये इसे कमाऊ बेटा बताया। समारोह को को-ओपरेटिव बेंक के नवगछिया शाखा प्रबधक गौतम कुमार शर्मा ने भी संबोधित किया। जहां सरस्वती ट्रैक्टर्स के निदेशक कमल किशोर साहू ने सभी अतिथियों, ग्राहकों, किसानों को बेहतर सेवा का वादा किया तथा मनोज यादव ने सबों का स्वागत किया। समारोह में पहुंचे किसानों एवं ग्राहकों ने प्रोजेक्टर के जरिये कंपनी के विभिन्न उत्पादों को जाना तथा रिकार्डिंग डांस एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम का आनंद उठाया ।

ध्यान दें

प्रकाशित समाचारों पर आप अपनी राय या टिपण्णी भी भेज सकते हैं , हर समाचार के नीचे टिपण्णी पर क्लिक कर के .

घूमता कैमरा

लोकप्रिय समाचार

इस गैज़ेट में एक गड़बड़ी थी.