07 सितंबर, 2009

शादी को लेकर अफवाह बंद होनी चाहिए: रानी


प्रभु चावला
बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने कहा कि मेरी शादी को लेकर अफवाहों को बंद किया जाना चाहिए. रानी ने कहा ऐसी अफवाहों से कोई भी इंसान परेशान होता है. रानी ने कहा कि मैं जब भी शादी करूंगी तो सबको बता कर करूंगी. आज तक के कार्यक्रम 'सीधी बात' के दौरान उन्‍होंने ये बातें कहीं.
यह पूछे जाने पर कि शाहिद कपूर नए और कम उम्र के हीरो हैं, उनके साथ काम करके कैसा लगा, रानी ने कहा कि कम उम्र के हीरो के साथ करने में कोई परेशानी नहीं है. शाहिद एक अच्‍छे कलाकार हैं और वह अच्‍छा काम कर रहे हैं. रानी ने कहा कि मुझे मुश्किल किरदार निभाना हमेशा से पसंद रहा है.
रानी ने बताया कि उनकी नई फिल्‍म दिल बोले हडिप्‍पा में काम करके उन्‍हें काफी मजा आया. मैंने इस फिल्‍म के लिए क्रिकेट सीखी साथ ही योग किया और अपने शरीर को इस लायक बनाया कि मैं बल्‍लेबाज की तरह दिखूं. रानी ने बताया कि बल्‍ला सच में काफी भारी होता है.

ध्यान दें

प्रकाशित समाचारों पर आप अपनी राय या टिपण्णी भी भेज सकते हैं , हर समाचार के नीचे टिपण्णी पर क्लिक कर के .

लोकप्रिय समाचार