ताजा समाचार

इस गैज़ेट में एक गड़बड़ी थी.

 

26 अगस्त, 2009

शिल्पा की शादी बस तीन महीने बाद!


बालीवुड अभिनेत्री से कारोबारी बनने की ओर तेजी से बढ़ रहीं शिल्पा शेट्टी अपनी शादी के बारे में भले ही कुछ नहीं बताती हों, लेकिन उनके पापा ने इस राज से पर्दा उठा दिया है।

शिल्पा के पिता सुरेंद्र शेट्टी ने मंगलवार को सूरत कोर्ट में एक अर्जी दी। इसमें उन्होंने अपना पासपोर्ट वापस मांगा है। उन्होंने बताया है कि उन्हें साल के अंतिम महीने में अपनी बेटी की शादी में शामिल होने के लिए लंदन जाना है। इससे इस अटकल को बल मिल रहा है कि इसी दिसंबर में शिल्पा अपने दोस्त राज कुंद्रा से शादी करने जा रही हैं। हालांकि सुरेंद्र के वकील का कहना है कि उनके मुवक्किल ने अपनी अर्जी में यह नहीं बताया है कि उन्हें किस बेटी की शादी में विदेश जाना है। उन्होंने शिल्पा या उनकी छोटी बहन शमिता में से किसी का नाम नहीं लिया है। अर्जी पर अदालत बुधवार को सुनवाई करेगी।

सुरेंद्र शेट्टी का पासपोर्ट अदालत ने 2003 में जमा करवा लिया था। उन पर एक साड़ी कारोबारी को धमकाने का आरोप है।

इधर, अटकल ऐसी भी लग रही है कि शिल्पा दिसंबर में शादी के बाद लंदन में ही बस जाएंगी। बालीवुड में उनका करियर बढ़ नहीं पा रहा है। इस बीच, शिल्पा खुद अभिनेत्री से ज्यादा कारोबारी बनने की राह पर हैं। उन्होंने आईपीएल में पैसा लगाया। उन्होंने योग की सीडी पेश की। अब वह खाने-पीने की चीजों के कारोबार पर ध्यान केंद्रित कर रही हैं। सोमवार को उन्होंने लंदन में बताया कि वह वहां खास मसाले, चटनी, अचार आदि और खाने-पीने की दूसरी चीजें बेचेंगी। उन्होंने एक कंपनी की 33 फीसदी हिस्सेदारी भी खरीद ली है। वह जेड गुडी की याद में फूड चेन खोलने की योजना भी बता चुकी हैं।

ध्यान दें

प्रकाशित समाचारों पर आप अपनी राय या टिपण्णी भी भेज सकते हैं , हर समाचार के नीचे टिपण्णी पर क्लिक कर के .

घूमता कैमरा

लोकप्रिय समाचार

इस गैज़ेट में एक गड़बड़ी थी.