25 अगस्त, 2009

जसवंत को सपा ने दिया निमंत्रण

भाजपा से निष्कासित नेता जसवंत सिंह को समाजवादी पार्टी के महासचिव अमर सिंह ने अपनी पार्टी में आने का निमंत्रण दिया है। अमर सिंह ने कहा कि उन जैसा कद्दावर नेता अगर सपा में शामिल होते हैं तो उन्हें काफी खुशी होगी।

सपा महासचिव ने बताया कि मैंने उनसे बात की है और उनसे साफ तौर पर कहा है कि वह अकेले नहीं हैं। पार्टी में आने का उन्हें निमंत्रण देने की मेरी औकात नहीं है, लेकिन यह मेरा सौभाग्य होगा अगर वह सपा के मंच से सक्रिय राजनीति करें।

यह पूछे जाने पर कि क्या उन्होंने जसवंत जी को सपा में आने का निमंत्रण दिया है, सिंह ने बताया कि उन्होंने फोन पर बातचीत की है और उनसे कहा कि आपकी पूर्व पार्टी [भाजपा] के घटनाक्रम से मैं दुखी हूं और मैं नहीं समझता कि आपको पार्टी से निकाले जाने का कारण एक पुस्तक है।

ध्यान दें

प्रकाशित समाचारों पर आप अपनी राय या टिपण्णी भी भेज सकते हैं , हर समाचार के नीचे टिपण्णी पर क्लिक कर के .

लोकप्रिय समाचार