ताजा समाचार

इस गैज़ेट में एक गड़बड़ी थी.

 

05 अगस्त, 2009

बेटिकट महिला यात्री का हंगामा, निर्वस्त्र करने का आरोप

कोलकाता। एक बेटिकट यात्री ने महिला टिकट निरीक्षक पर अपने को निर्वस्त्र करने का आरोप लगाया है। इसके बाद पश्चिम बंगाल में सियालदह रेलवे स्टेशन पर जमकर हंगामा हुआ।
विभागीय जांच में हालांकि सामने आया कि महिला ने अन्य यात्रियों की सहानुभूति बटोरने के लिए खुद ही कपड़े उतार दिए थे।
पूर्वी रेलवे के प्रवक्ता ने आईएएनएस से कहा, “असीमा बिस्वास (47) सोमवार को बिना टिकट यात्रा कर रही थी। सियालदह रेलवे स्टेशन पर महिला टिकट निरीक्षक ने उससे टिकट दिखाने को कहा। वह टिकट दिखाने में असफल रही और इसके बदले उसने अपनी साड़ी उतार दी”।
प्रवक्ता ने कहा, “बिस्वास अचानक अर्धनिर्वस्त्र अवस्था में टिकट निरीक्षक कार्यालय पहुंच गई और प्लेटफॉर्म पर यात्रियों का ध्यान अपनी ओर खींचने के लिए चिल्लाने लगी”।
पूर्वी रेलवे ने बिस्वास के आरोपों के मामले में जांच का आदेश दिया था, जिसे गलत पाया गया।
प्रवक्ता ने कहा कि उसके परिवार के सदस्य आज सियालदह में रेलवे प्रशासन के समक्ष जुर्माने की राशि 261 रुपए जमा कराने आए थे।
सोमवार को बिस्वास द्वारा प्लेटफॉर्म पर चिल्लाने की वजह से ऐसा वातावरण बना कि वहां मौजूद यात्रियों की भीड़ ने टेलीफोन के तार, रेलगाड़ी की खिड़की के शीशे सहित रेलवे की संपत्ति को नुकसान पहुंचा दिया।
इस दौरान यात्रियों ने दो घंटे तक रेलवे यातायात को भी बाधित किया। कुछ रेलवे कर्मचारी और पुलिसकर्मी बीच-बचाव में घायल भी हो गए।

ध्यान दें

प्रकाशित समाचारों पर आप अपनी राय या टिपण्णी भी भेज सकते हैं , हर समाचार के नीचे टिपण्णी पर क्लिक कर के .

घूमता कैमरा

लोकप्रिय समाचार

इस गैज़ेट में एक गड़बड़ी थी.