ताजा समाचार

इस गैज़ेट में एक गड़बड़ी थी.

 

03 अगस्त, 2009

बूटा के रिश्तेदार भी सीबीआई के जाल में

राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग के अध्यक्ष बूटासिंह के पुत्र सरबजोतसिंह के ससुर से भी सीबीआई द्वारा पूछताछ करने की संभावना है क्योंकि जाँच एजेंसी का दावा है कि सरबजीत के मोबाइल फोन पर आए कॉल्स कथित हवाला कारोबारियों से जुड़े पाए गए हैं।
सीबीआई ने मुंबई में कथित हवाला कारोबारियों मदन सोलंकी और दुखसिंह चौहान से जुड़ीं पाँच दुकानों को सील कर दिया है। चौहान सरबजीतसिंह से जुड़े घूसखोरी के मामले में एक आरोपी हैं और फरार हैं। इन दुकानों से बरामद सामग्री जाँच के लिए प्रवर्तन निदेशालय को सौंप दी गई है।
संयुक्त निदेशक (पश्चिमी क्षेत्र) ऋषिराजसिंह ने यहाँ कहा कि हम सरबजोतसिंह के ससुर से भी पूछताछ कर सकते हैं। जाँच के मुताबिक उसने (सरबजोत ने) हवाला कारोबार करने वालों तथा अन्य आरोपियों को फोन करने के लिए अपने ससुर के मोबाइल फोन का इस्तेमाल किया था।
सीबीआई ने सरबजोत से जुड़े घूसखोरी के मामले में जाँच में मदद और चौहान का पता लगाने के लिए प्रवर्तन निदेशालय को भी शामिल किया है।
ऋषिराजसिंह ने कहा कि हमने मुंबई में हवाला कारोबारियों सोलंकी तथा चौहान से जुड़ी पाँच दुकानें भी सील की हैं। आगामी जाँच के लिए ये दुकानें अब प्रवर्तन निदेशालय के हवाले कर दी गई हैं।

ध्यान दें

प्रकाशित समाचारों पर आप अपनी राय या टिपण्णी भी भेज सकते हैं , हर समाचार के नीचे टिपण्णी पर क्लिक कर के .

घूमता कैमरा

लोकप्रिय समाचार

इस गैज़ेट में एक गड़बड़ी थी.