ताजा समाचार

इस गैज़ेट में एक गड़बड़ी थी.

 

02 अगस्त, 2009

गोसायगाँव के अबतक छः मरे , कई आक्रांत

रंजना देवी की हालत चिंता जनक, अबतक छः मरे , कई आक्रांत
सिविल सार्जन भागलपुर प्रतिमा मोदी ने नवगछिया में साय्ब्रल मलेरिया से पीड़ित गोसायगाँव का दौरा कर पीडितों से मिली तथा लोगों को आश्वासन दिया की गाँव में सात दिनों तक केम्प लगा रहेगा और ग्रामीणों से साफ़ सफाई पर ध्यान रखने की बात कही , इनके साथ गोपालपुर प्रखंड चिकित्सा पदाधिकारी डा० भीम लाल, नवगछिया प्रखंड चिकित्सा पदाधिकारी डाबी पी सिंह डा ० अरुण कुमार राय एवं कई स्वास्थ्य कर्मी भी थे।
ग्रामीणों के अनुसार रंजना देवी की हालत चिंता जनक है जो मायागंज अस्पताल में भरती है। इस गाँव के अबतक छः लोगों की जान जा चुकी है।
रविवार को कुछ ग्रामीण आसरा के राष्ट्रिय अध्यक्ष राकेश रमन झा (०९८१०६४४९७६) के नेत्रित्व में अनुमंडल पदाधिकारी से भी मिले । अनुमंडल पदाधिकारी कपिल देव महतों ने प्रखंड विकाश पदाधिकारी गोपालपुर को सभी मृतकों के परिजनों को कबीर अंत्येष्टि योजना के तहत और परिवार लाभ योजना के तहत सहायता देने का निर्देश दिया।
ग्रामीणों ने पुरे गाँव में डी डी टी के छिडकाव की मांग की है तथा बचे लोगों को सुरक्षात्मक टीका यह दवा के वितरण की मांग की है। साथ ही गाँव के पानी की भी जाँच कराने की मंग की है।
कुछ ग्रामीण इस बीमारी को दैविक प्रकोप मानते हुए सोमवार को चौबीस घंटे का अस्त्जाम कीर्तन पूजा करने की तैयारी में लगे हैं।

ध्यान दें

प्रकाशित समाचारों पर आप अपनी राय या टिपण्णी भी भेज सकते हैं , हर समाचार के नीचे टिपण्णी पर क्लिक कर के .

घूमता कैमरा

लोकप्रिय समाचार

इस गैज़ेट में एक गड़बड़ी थी.