ताजा समाचार

इस गैज़ेट में एक गड़बड़ी थी.

 

30 जुलाई, 2009

पिता के सपने को भूल गये हैं मुकेशः अनिल अंबानी


अनिल अंबानी ने मुकेश अंबानी पर लालच के लिये उनके पिता धीरूभाई के सपने के साथ सौदा करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि मुकेश गैस विवाद के समाधान में अपनी मां कोकिलाबेन के विचारों की भी अब परवाह नहीं करते.
अनिल ने कहा, "दुर्भाग्य से व्यावसायिक लालच में आर आई एल ने संस्थापक चेयरमैन दिवंगत धीरूभाई अंबानी के सपने को भी भुला दिया है" अनिल ने जोर देकर कहा कि उन्होंने सभी मुद्दों के समाधान के लिये ईमानदार प्रयास किये लेकिन सफल नहीं हो सके. बहरहाल, मुकेश ने अपने अनुज अनिल के साथ विवाद को सार्वजनिक स्तर पर ले जाने से इंकार किया.
अनिल के इस बयान के बारे में पूछे जाने पर कि उनके बड़े भाई मुकेश विवादों के समाधान में अपनी मां कोकिलाबेन के विचारों की भी अब परवाह नहीं करते, मुकेश अंबानी के प्रवक्ता ने कहा, "हम निराधार, दुर्भावनापूर्ण और गलत आरोपों पर टिप्पणी नहीं करना चाहते."
परिवार में बड़ों को लेकर मुकेश की उपेक्षा को लेकर नाराजगी जताते हुए अनिल ने कहा, "मेरे आदरणीय बड़े भाई हमेशा से परिवार और परिवार के बाहर यह स्पष्ट कर चुके हैं कि वह इस मामले को गैस आपूर्ति विवाद या अन्य किसी भी मामले में मेरी पूज्य मां की आगे कोई भूमिका नहीं देखते".

ध्यान दें

प्रकाशित समाचारों पर आप अपनी राय या टिपण्णी भी भेज सकते हैं , हर समाचार के नीचे टिपण्णी पर क्लिक कर के .

घूमता कैमरा

लोकप्रिय समाचार

इस गैज़ेट में एक गड़बड़ी थी.