31 जुलाई, 2009

रिलीज हुई लव आज कल

पहली बार अभिनेता से निर्माता की भूमिका में आए सैफ अली खान की फिल्म लव आज कल को आज अंतरराष्ट्रीय स्तर पर रिलीज कर दिया गया।

इसके साथ ही ओमकारा के अभिनेता सैफ किंग खान शाहरुख और मिस्टर परफेक्ट आमिर खान की श्रेणी में आ गए हैं। किंग खान और मिस्टर परफेक्ट पहले से ही फिल्म निर्माण में अपना हाथ आजमा चुके हैं। इस फिल्म में सैफ के अलावा ओम शांति ओम की अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी मुख्य भूमिका में हैं। लव आज कल की कहानी दिमाग के ऊपर दिल के महत्व को दर्शाने की एक कहानी है। सैफ लव आज कल में दोहरी भूमिका में नजर आएंगे। उनका पहला चरित्र जय का है जो आज के युवा का प्रतिबिंब है। जबकि दूसरी भूमिका में वह रिशी कपूर के युवा चेहरे के रूप में वीर की भूमिका में नजर आएंगे, जो एक शर्मिले आशिक का पात्र है। इन दोनों पात्रों में जो समानता दिखाई गई है, वह यही है कि दोनों ही पात्र अपने दिमाग से ज्यादा अपने दिल के रास्ते पर चलकर अपनी प्रेमिका का दिल जीतना चाहते हैं।

एक फिल्म समीक्षक ने इस फिल्म के संदर्भ में कहा, जब वी मेट के बाद इस फिल्म से अब अपेक्षाएं ज्यादा हैं और इन दोनों फिल्मों में तुलना करना ही इसका प्रमाण हैं। इस फिल्म का दूसरा आकर्षण बीते जमाने की अदाकारा नीतू सिंह हैं, जो अपने पति रिशी कपूर के साथ इसमें नजर आएंगी।

ध्यान दें

प्रकाशित समाचारों पर आप अपनी राय या टिपण्णी भी भेज सकते हैं , हर समाचार के नीचे टिपण्णी पर क्लिक कर के .

लोकप्रिय समाचार